फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार :पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच फायरिंग

बिहार :पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच फायरिंग

पूरानी रंजिश को लेकर बिहार के सोनो में दो गुटों के बीच हुई विवाद में फायरिंग की सूचना है। घटना की सूचना के बाद एसएचओ अजित कुमार ने एहतियात के तौर पर दोनों पक्षों के तीन लोगो को हिरासत में लेकर पूछ...

बिहार :पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच फायरिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 09 Nov 2016 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरानी रंजिश को लेकर बिहार के सोनो में दो गुटों के बीच हुई विवाद में फायरिंग की सूचना है। घटना की सूचना के बाद एसएचओ अजित कुमार ने एहतियात के तौर पर दोनों पक्षों के तीन लोगो को हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर रही है। एसएचओ ने बताया कि एक दूसरे गुट एक दूसरे पर फायरिंग करने का आरोप लगा रहा है।

इस मामले में एक पक्ष से ब्रजेश कुमार मंडल व दूसरे पक्ष से,अमित कुमार राय,व अजित कुमार राय को पुलिस हिरासत में ले ली है।दोनों पक्षों के ओर से मामले का लिखित आवेदन थाने में दिया जा रहा है। बताया जाता है कि सोनो में कई माह से दो गुटों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चला आ रहा है।पिछले जुलाई माह में अमित व अजित के पिता सुरेश सिंह के साथ मार पिट की घटना हुई  थी, जिसमे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे।

उसी मामले को लेकर मंगलवार को विवाद बढ़ा।आरोप लगाया गया कि फौजी भाई अमित व अजित के द्वारा लाइसेंसी राइफल से फायरिंग की गई।एसएचओ अजित कुमार का कहना है कि लाइसेंसी राइफल की जाँच की गई तो प्रथमदृष्टया राइफल से गोली चलने की बात सामने नहीं आयी है।दोनों पक्षों की ओर से आवेदन दिया जा रहा है आवेदन के आधार पर आगे की कार्यवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें