फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार के हाजीपुर में बसपा सुप्रीमो मायावती समेत चार नेताओं पर केस दर्ज

बिहार के हाजीपुर में बसपा सुप्रीमो मायावती समेत चार नेताओं पर केस दर्ज

यूपी के तत्कालीन भाजपा उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की हत्या करने एवं दयाशंकर सिंह की पत्नी, मां, बेटी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में कोर्ट के आदेश पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती सहित...

बिहार के हाजीपुर में बसपा सुप्रीमो मायावती समेत चार नेताओं पर केस दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 Aug 2016 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के तत्कालीन भाजपा उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की हत्या करने एवं दयाशंकर सिंह की पत्नी, मां, बेटी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में कोर्ट के आदेश पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती सहित चार पर हाजीपुर नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। मायावती के अलावा बसपा के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी, पार्टी के रामअचल राजभर एवं मेवालाल के खिलाफ प्राथमिकी हुई है।  

अमर्यादित भाषा का उपयोग करने का आरोप
भाजपा नेता प्रो. अजीत कुमार सिंह ने सीजेएम न्यायालय में मायावती सहित चार के खिलाफ अमर्यादित भाषा का उपयोग करने को लेकर धारा-153 ए, 153 बी, 295 ए, 506/39, 120 बी तथा पॉक्सो एक्ट के तहत परिवाद दायर किया था। कोर्ट ने इस मामले में चारों लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश दिया। कोर्ट के आदेश के बाद  नगर थाने में बसपा सुप्रीमो सहित चारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कोर्ट को सूचित कर दिया गया है। प्रो. सिंह ने कहा कि लखनऊ स्थित अम्बेडकर पार्क में मायावती द्वारा दिए गए भाषण से राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता को क्षति पहुंची है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें