फोटो गैलरी

Hindi Newsफर्जी सीबीआई अफसर बन धमकाने पर हुई धुनाई

फर्जी सीबीआई अफसर बन धमकाने पर हुई धुनाई

मुजफ्फरपुर के मधौल में गुरुवार रात फर्जी सीबीआई अफसर बनकर ग्रामीण दुकानदारों को धमकाना चार युवकों के लिए महंगा पड़ गया। शक होने पर कुछ ग्रामीणों नेे जब इनसे पूछताछ की तो इनकी पोल खुल गई। बाद में...

फर्जी सीबीआई अफसर बन धमकाने पर हुई धुनाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 09 Jul 2016 11:16 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर के मधौल में गुरुवार रात फर्जी सीबीआई अफसर बनकर ग्रामीण दुकानदारों को धमकाना चार युवकों के लिए महंगा पड़ गया। शक होने पर कुछ ग्रामीणों नेे जब इनसे पूछताछ की तो इनकी पोल खुल गई। बाद में ग्रामीणों ने इन्हें जमकर धुना और पुलिस के हवाले कर दिया। इनके पास  सेे चार मोबाइल व एक कार मिली है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

गुरुवार रात करीब 11 बजे मधौल चौक स्थित एक लाइन होटल पर कार से चारों युवक आये। खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर होटल के पास पान दुकान में हंगामा करने लगे। चारों ने दुकानदार को बाहर खींच लिया। दुकान में गांजा व शराब नहीं मिलने पर उसे पीटा। गल्ले से रुपये भी निकाल लिये। इसके बाद चाय दुकानदार को भी पीटा व गल्ले से रुपये निकाल लिये। इसके बाद आसपास के कुछ ग्रामीणों ने चारों को रोककर पूछताछ की। शक होने पर ग्रामीणों ने चारों को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।  

इनकी पहचान सीतामढ़ी के नानपुर के शहबाज निजाम, जमशेदपुर के पवन कुमार, यूपी गोड्डा केयासउद्दीन व संत रविदासनगर के कृष्ण कुमार  के रूप में हुई है। इनमें तीन छात्र हैं। एक हैदराबाद में एक एनजीओ में नौकरी करता है। पुलिस अब यह पता कर रही है कि चारों अलग-अलग जगह से हैं तो एक साथ कैसे व कहां मिले। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें