class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दरभंगा से अपहृत युवक की मुजफ्फरपुर के गांव से मिली लाश

दरभंगा से अपहृत युवक की मुजफ्फरपुर के गांव से मिली लाश

मलिकपुर गांव से 15 अक्टूबर को अपहृत मुंतजिर की लाश बुधवार को मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव से बरामद हुई। दरभंगा की पुलिस ने सदर एसडीपीओ दिलनवाज अहमद के नेतृत्व में मुजफ्फरपुर के लखनपुर गांव स्थित बकमोड़ गाछी स्थित एक जर्जर कुएं के पास से लाश को अपने कब्जे में किया।
 लाश वीभत्स हो चुकी थी। मृतक के हाथ-पैर पर कुल्हाड़ी के वार के कई निशान थे। उसके चेहरे को पूरी तरह से कुचल दिया गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस घटना को अंजाम देने में सभी आरोपी मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना के विभिन्न गांवों के रहने वाले हैं। पुलिस ने इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस की पूछताछ में मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना के माधोपुर निवासी मो. दानिश और किशुननगर निवासी राकेश कुमार सिंह की निशानदेही पर उक्त स्थल से शव की बरामदगी करने में पुलिस को सफलता मिली।

गौरतलब है कि इस मामले को लेकर मृतक की पत्नी हुस्ना खातून की ओर से जाले थाना में 18 अक्टूबर को अपने रिश्तेदार अरमान सहित कई लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 364 के तहत एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने अपने पति के साथ किसी अप्रिय घटना होने की आशंका जताई थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:death body found in darbhangha
From around the web