फोटो गैलरी

Hindi Newsगोपालगंज: दलित महिला को जूता-चप्पल से पीटा

गोपालगंज: दलित महिला को जूता-चप्पल से पीटा

जिले के कटेया थाने के हरहरवां गांव की एक दलित महिला को जूत्ते-चप्पल से मारपीट कर घायल कर दिया गया। घायल महिला ने इस मामले में अनुसूचित जनजाति थाने में चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने बताया...

गोपालगंज:  दलित महिला को जूता-चप्पल से पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Dec 2015 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के कटेया थाने के हरहरवां गांव की एक दलित महिला को जूत्ते-चप्पल से मारपीट कर घायल कर दिया गया। घायल महिला ने इस मामले में अनुसूचित जनजाति थाने में चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने बताया है कि वह अपने गांव में ईंख की फसल लगाई थी। एक दिन वह खेत देखने गई तो देखा कि गांव के कुछ लोग उसके खेत से ईंख चोरी की नीयत से काट रहे थे।

पीड़िता ने जब मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई। वह मारपीट के डर से खेत से घर की ओर जाने लगी तो उक्त लोगों ने उसे रास्ते में ब्रह्मस्थान के पास रोक लिया और मारपीट की घटना को अंजाम दिया। इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।

इस मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। उधर, बरौली थाने के माधोपुर ओपी के महम्मदपुर गांव के राम एकबाल प्रसाद की खेत कुछ लोग जोत रहे थे। मना करने पर कुदाल से हमलाकर घायल कर दिया गया। इस मामले में दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें