फोटो गैलरी

Hindi Newsपोड़ाहाट जंगल में पुलिस ने नक्सली कैंप ध्वस्त किया

पोड़ाहाट जंगल में पुलिस ने नक्सली कैंप ध्वस्त किया

पश्चिमी सिंहभूम जिले के पोड़ाहाट जंगल के उलिलोर गांव के पास पहाड़ी पर पुलिस ने गुरुवार को नक्सली कैंप ध्वस्त कर दिया। यहां से भारी मात्रा में नक्सली सामान बरामद किए गए हैं।  सीआरपीएफ-60 और...

पोड़ाहाट जंगल में पुलिस ने नक्सली कैंप ध्वस्त किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 12 Aug 2016 09:39 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमी सिंहभूम जिले के पोड़ाहाट जंगल के उलिलोर गांव के पास पहाड़ी पर पुलिस ने गुरुवार को नक्सली कैंप ध्वस्त कर दिया। यहां से भारी मात्रा में नक्सली सामान बरामद किए गए हैं। 

सीआरपीएफ-60 और कोबरा बटालियन के संयुक्त ऑपरेशन के दौरान नक्सली तो फरार हो गए, पर जवानों ने कैंप को ध्वस्त कर दिया। इधर, नक्सलियों के ब्लैक डे के मद्देनजर जंगल में एलआरपी जारी है।  

पहाड़ी पर थे आठ कैंप : सूचना के अनुसार, नक्सली सुरेश दस्ता द्वारा उलिलोर पहाड़ी पर छोटो-छोटे आठ कैंप बनाए गए थे। इनमें तीन महिला समेत करीब 25 की संख्या में नक्सली थे। गुरुवार दोपहर दो बजे के करीब फोर्स को पहाड़ी के पास पहुंचते देख नक्सली कैंप छोड़कर फरार हो गए थे।  

ये सामान हुए बरामद : नक्सलियों के भागने के बाद पुलिस ने कैंप से राशन सामग्री, पिट्ठू, चटाई, पॉलिथीन सीट, नक्सली साहित्य, नक्सली बैनर, मोबाइल, वाटर बोतल, दवाएं, थाली समेत अन्य सामान जब्त कर लिए। जिस समय पुलिस ने कार्रवाई की उस समय नक्सली भोजन बना रहे थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें