फोटो गैलरी

Hindi Newsगुस्साई भीड़ ने पुलिसकर्मी को पीटा, एक दर्जन नामजद समेत पांच सौ अज्ञात पर मामला दर्ज

गुस्साई भीड़ ने पुलिसकर्मी को पीटा, एक दर्जन नामजद समेत पांच सौ अज्ञात पर मामला दर्ज

बक्सर के डुमरांव में मंगलवार शाम सड़क हादसे में बच्चे की मौत हो गई थी। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने एक पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई करते हुए हथियार छीनने का प्रयास किया। अन्य पुलिसकर्मी किसी तरह से...

गुस्साई भीड़ ने पुलिसकर्मी को पीटा, एक दर्जन नामजद समेत पांच सौ अज्ञात पर मामला दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 31 Aug 2016 05:07 PM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर के डुमरांव में मंगलवार शाम सड़क हादसे में बच्चे की मौत हो गई थी। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने एक पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई करते हुए हथियार छीनने का प्रयास किया। अन्य पुलिसकर्मी किसी तरह से बचने में सफल रहे। मामले में पुलिस ने 12 लोगों की पहचान करते हुए नामजद व पांच सौ पर अज्ञात मामला दर्ज कराया है।

मंगलवार देर शाम की थी घटना

हालांकि मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं हैं। मंगलवार देर शाम अनियंत्रित पिकअप वैन ने नगर के कड़बी मुहल्ला निवासी बजरंगी राय के चार साल के बच्चे संटू राय को रौंद दिया था। घटना के बाद चालक फरार हो गया था। हादसे के बाद कड़बी मुहल्ला निवासी आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। स्टेशन से नगर जाने वाले मुख्य मार्ग को जाम करते हुए कई स्थानों पर टायर व लकड़ी जला कर आगजनी की। शाम सात बजे से लेकर रात्रि नौ बजे तक मार्ग अवरूद्ध रहा। 

पुलिसकर्मी की पिटाई कर जख्मी किया

हंगामे के दौरान डुमरांव थाना व नया भोजपुर ओपी पुलिस पहुंची। आक्रोशित लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। पुलिसकर्मी शिव जी प्रसाद की लोगों ने जमकर पिटाई की और हथियार छीनने का प्रयास किया। इसी बीच डुमरांव थाना, बीडीओ व सीओ मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला। जख्मी पुलिसकर्मी का इलाज अनुमंडल अस्पताल में कराया गया।

पीड़ित और पुलिस दोनों तरफ से एफआईआर

पीड़ित पिता ने अज्ञात पिकअप वाहन पर मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस के साथ मारपीट करने वालों पर भी मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने राम प्रवेश, रामशीष, अनिल, गोंड राय, जितेंद्र, उमेश, सोना, संजय, जय प्रकाश, बुलेट यादव, दीपक, मोनू, सोनू सहित पांच सौ अज्ञात पर मामला दर्ज किया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें