फोटो गैलरी

Hindi Newsवायु सेना के लापता विमान में भोजपुर का अखिलेश भी 

वायु सेना के लापता विमान में भोजपुर का अखिलेश भी 

चेन्नई से उड़ान भरने वाले भारतीय वायु सेना के लापता विमान में भोजपुर का भी एक जवान शामिल है। इंडियन आर्मी में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत अखिलेश सिंह जिले के पीरो प्रखंड के लहराबाद गांव के रहनेवाले...

वायु सेना के लापता विमान में भोजपुर का अखिलेश भी 
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 23 Jul 2016 08:39 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई से उड़ान भरने वाले भारतीय वायु सेना के लापता विमान में भोजपुर का भी एक जवान शामिल है। इंडियन आर्मी में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत अखिलेश सिंह जिले के पीरो प्रखंड के लहराबाद गांव के रहनेवाले हैं। 

 विमान लापता होने और उसमें अखिलेश के सवार होने की सूचना मिलने के पिता रिटायर आर्मी मैन शिवबचन सिंह बेटे की खोज में रवाना हो गये हैं। अखिलेश के ससुर पोर्ट ब्लेयर पहुंच चुके हैं। वहीं उनके साला, भतीजा, भांजा भी कोलकाता के लिए रवाना हो गये हैं। सभी लोग वहीं से पोर्ट ब्लेयर जायेंगे। 

मां को नहीं बताया गया बेटे के लापता होने के बारे में 

गांव पर मां यमुना देवी और छोटे भाई  मुकेश की पत्नी है। मां को बेटे के लापता होने के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है। छोटे भाई मुकेश की पत्नी अपनी सास के साथ गांव में हैं। उसने बताया कि जेठ जी के बारे में पता लगाने के लिए घर के लोग गये हैं। मां को इस  बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है।  

गुरुवार को हुई थी बात

अखिलेश की अपने पिता से गुरुवार की शाम बात हुई थी। उसने बताया था कि वो ट्रेनिंग में चेन्नई आया था और शुक्रवार को पोर्ट ब्लेयर जायेगा। उसकी पत्नी और बच्चे पोर्ट ब्लेयर में ही रहते हैं। 2003 में शादी हुई थी और दो बच्चियां हैं। वे एक माह पहले पत्नी व बच्चों के साथ गांव भी आये थे। 

सेना से ही जुड़ा है अखिलेश का पूरा परिवार

वायुसेना के विमान में लापता हुए इंडियन आर्मी के टेक्नीशियन अखिलेश का पूरा परिवार भारतीय सेना से जुड़ा हुआ है। अखिलेश तीन भाई हैं जिसमें सबसे बड़े भाई अवध नारायण आर्मी से रिटायर हैं और ब्रह्मपुर थाने में सैप के जवान हैं। दूसरे नंबर पर अखिलेश हैं, जो इंडियन आर्मी में हैं। तीसरे व सबसे छोटे भाई मुकेश सीआरपीएफ के जवान हैं और जम्मू में तैनात हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें