फोटो गैलरी

Hindi Newsबाबा वैद्यनाथ के दर पर नीतीश कुमार,शुरू की पूजा

बाबा वैद्यनाथ के दर पर नीतीश कुमार,शुरू की पूजा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार रात देवघर पहुंचे। बिहार के बांका जिलान्तर्गत रजौन प्रखण्ड के अमहरा कोतवाली में 35 करोड़ की लागत से बने पॉलिटेक्निक कॉलेज का उद्घाटन करने के बाद सड़क मार्ग से...

बाबा वैद्यनाथ के दर पर नीतीश कुमार,शुरू की पूजा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Oct 2016 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार रात देवघर पहुंचे। बिहार के बांका जिलान्तर्गत रजौन प्रखण्ड के अमहरा कोतवाली में 35 करोड़ की लागत से बने पॉलिटेक्निक कॉलेज का उद्घाटन करने के बाद सड़क मार्ग से होकर वे देवघर पहुंचे और बुधवार दोपहर बाबा वैद्यनाथ के मंदिर पहुंचकर पूजा शुरू कर चुके हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बड़ी संख्या में झारखण्ड के साथ बिहार के नेताओं का भी जुटान हुआ था। सर्किट हाउस में उन्होंने पार्टी के नेता-कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए सबों के साथ चर्चा भी की।

मीडिया से बात करने से परहेज करते रहे। उसके बाद पार्टी के कुछ वरीय नेताओं के साथ बंद कमरे में चर्चा करने चले गए। सीएम नीतीश रात्रि विश्राम देवघर में ही करेंगे। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह नीतीश कुमार द्वादश ज्योतिर्लिंगों में सर्वश्रेष्ठ कामनालिंग बाबा वैद्यनाथ की पूजा-अर्चना करने के लिए जा सकते हैं। लंबे अंतराल के बाद बाबाधाम पहुंचने पर उनके बाबा मंदिर जाने को लेकर सभी तैयारियां प्रशासनिक स्तर पर करायी जा रहीं हैं।

वहीं जानकारों की मानें तो बाबा की पूजा के बाद सीएम नीतीश विश्व योगगुरु परमहंस सत्यानन्द सरस्वती की तपोभूमि रिखिया योगपीठ भी जा सकते हैं। वहां से लौटने के बाद पूर्वाह्न 11 बजे नीतीश देवघर से दुमका के लिए रवाना होंगे। दुमका में झारखण्ड विकास मोर्चा की ओर से आयोजित महाधरना में शामिल होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें