फोटो गैलरी

Hindi Newsगया में अमर सिंह ने किया पिंडदान, कहा लालू बडे़ दिल के आदमी

गया में अमर सिंह ने किया पिंडदान, कहा लालू बडे़ दिल के आदमी

लालू जी बड़े आदमी हैं। हमारी पार्टी ने चुनाव में विरोध किया। लेकिन, लालू जी ने यूपी में मुलायम सिंह जी के लिए चुनाव प्रचार करने की घोषणा की। ये बातें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह ने...

गया में अमर सिंह ने किया पिंडदान, कहा लालू बडे़ दिल के आदमी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Sep 2016 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

लालू जी बड़े आदमी हैं। हमारी पार्टी ने चुनाव में विरोध किया। लेकिन, लालू जी ने यूपी में मुलायम सिंह जी के लिए चुनाव प्रचार करने की घोषणा की। ये बातें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह ने शनिवार को विष्णुपद मंदिर परिसर कहीं। अमर सिंह यहां पिंडदान करने आए थे।

पत्रकारों से श्री सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने लालू जी को चारा घोटाले में फंसाने व जेल भेजने काम किया है। लेकिन, सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए विधायकों की ज्यादा संख्या होने के बावजूद लालू जी ने नीतीश जी को अपनी गद्दी सौंप दी। प्रताड़ित व दुखी होकर भी अपना अधिकार दूसरे को वही दे सकता है, जो मन का बड़ा हो। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह जी से पारिवारिक संबंध हैं। लालू को हम संबंधी मानते हैं। 

भाजपा की कीचड़ में अपराधियों के कमल खिले हैं तो अच्छा

भारतीय जनता पार्टी के साथ नीतीश जी ने कई वर्षों तक सरकार चलायी। यूपी के संबल में डीपी यादव व आजमगढ़ से मुलायम सिंह के विरुद्ध रामाकांत यादव को भाजपा ने चुनाव में उतारा। भाजपा की कीचड़ में अपराधियों के कमल खिले हैं तो बहुत अच्छा। लालू व मुलायम सिंह किसी का नाम ले लेते हैं तो बहुत बड़ा अपराध हो गया। शहाबुद्दीन और मंत्री तेज प्रताप यादव को नोटिस दिये जाने के मामले पर सिंह  ने कहा कि किसी के बगल में कोई भी खड़ा होकर फोटो खिंचवा सकता है। वह अपराधी है या कोई और, यह कौन जानता है। 

पूर्वजों के लिए किया विष्णुपद में पिंडदान 

दोपहर करीब एक बजे श्री सिंह विष्णुपद मंदिर पहुंचे। यहां करीब दो घंटे तक अपने पूर्वजों के लिए पिंडदान किया। फल्गु में तर्पण किया। विष्णुचरण के दर्शन किए। कर्मकांड चित्रकूट से साथ आए पंडित मिथिलेश शास्त्री ने कराया। गयापाल लालू लाल झंगर ने सुफल दिया। पहली बार गया धाम आए सपा के राष्ट्रीय महासचिव अध्यक्ष ने कहा कि यहां साफ-सफाई की व्यवस्था और बेहतर होनी चाहिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें