फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार कांग्रेस में मची रार, सांसद और मंत्री में घमासान

बिहार कांग्रेस में मची रार, सांसद और मंत्री में घमासान

बिहार सरकार के उत्पाद, मद्य निषेध व निबंधन मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने अपनी ही पार्टी के सांसद को कठघरे में खड़ा किया है। कहा है कि किशनगंज में कांग्रेस के कुछ बड़े नेता पार्टी को बर्बाद करने पर तुले...

बिहार कांग्रेस में मची रार, सांसद और मंत्री में घमासान
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Jun 2016 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार सरकार के उत्पाद, मद्य निषेध व निबंधन मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने अपनी ही पार्टी के सांसद को कठघरे में खड़ा किया है। कहा है कि किशनगंज में कांग्रेस के कुछ बड़े नेता पार्टी को बर्बाद करने पर तुले हैं। घर में आग लगी घर के चिराग से कहते हुए उन्होंने इसके लिए सीधे सांसद मौलाना असरारुल हक कासमी पर निशाना साधा। आरोप लगाया कि इन महाशय को गठबंधन का भी ध्यान नहीं है। गठबंधन के नेता सहित कांग्रेस के आलाकमान तक यह बात पहुंचानी जरुरी है।

मंत्री अब्दुल मस्तान अपने दो दिवसीय दौरे पर किशनगंज आये हैं। रविवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में सांसद जिन सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ बयान दे रहे थे आज उन्हीं के साथ बैठे हैं। उनके इस कदम से किशनगंज के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में रोष व गुस्सा है। लोगों का विश्वास किशनगंज कांग्रेस पर से उठता जा रहा है। इस स्थिति को लेकर वे गठबंधन और कांग्रेस के आलाकमान से मिलेंगे और वस्तुस्थिति से अवगत कराएंगे।

बताते चलें कि श्री मस्तान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं। फिलहाल कांग्रेस कोटे से सूबे में मंत्री हैं। उनका बयान जिले में जिला परिषद अध्यक्ष पद को लेकर चल रहे रस्साकशी के बीच आया है। सोशल मीडिया के साथ ही विभिन्न समाचार पत्रों में भाजपा नेत्री स्वीटी सिंह व पूर्व विधायक सिकंदर सिंह के साथ सांसद मौलाना असरारुल हक कासमी, विधायक नौशाद आलम व मुजाहिद आलम की तस्वीर सामने आने के बाद मंत्री ने इनपर हमला बोला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें