class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेना भर्ती मे ठगी के आरोपित की ट्रेन से कटकर मौत, बवाल

सेना भर्ती मे ठगी करने के आरोप में मंगलवार को पुलिस ने जिस सख्श को पकड़ा था बुधवार को ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। उससे क्षुब्ध बेलाही ग्रामीणों ने मृतक परिजन के साथ जयनगर-खुटौना मेन रोड पर बेलाही चौक के पास टायर जलाकर और बांस-बल्ले लगाकर बेमियादी परिचालन बाधित कर दिया। मौत की खबर पाकर चौक पर सुबह से ही ग्रामीणों की भीड़ होने लगी थी। जाम स्थल पर आंदोलन कारी पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।
मृतक 21 वर्षीय सतीश कुमार यादव है जो लदनियां थाना के बेलाही निवासी कुशेश्वर यादव का पुत्र था। वह तीन भाईयों में मझिला था। वह शादी-शुदा था लेकिन उसे कोई संतान नहीं था। उसे सेना भर्ती मे ठगी करने के आरोप में मंगलवार को लदनियां थाने की पुलिस की मदद पाकर छपरा पुलिस ने पकड़ा था। उसे छपरा ले जाने के दौरान समस्तीपुर के करीब ये हादसा हुयी।

छपरा थाना क्षेत्र के जमादार जितेंद्र कुमार तिवारी ने इसके पिछे उसकी वह हड़कत को कारण बताया है जो चलती ट्रेन से कुद कर खुद को जान गांव बैठा। छपरा के थाने में मृतक के विरुद्ध महेश कुमार साह ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस घटना आहत ग्रामीणों ने गांव के चौक पर इस घटना के विरोध में टायर जला व बांस बल्ले को लगाकर जयनगर-खुटौना मुख्य सड़क पर यातायात बाधित कर दिया।  प्रदर्शनकारी पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे। हालांकि लदनियां थानाध्यक्ष पंकज आनंद ने बताया कि उन्हे इस घटना के बारे में फिलहाल पुलिस स्तर से कहीं से कोई जानकारी नहीं मिली है। संबंधित ग्रामीणों से ही घटना की जानकारी मिली है। उन्होने गिरफ्तारी से जुड़े वारंट का आदेश पाकर छपरा पुलिस को सहायता दी है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:accused of cheating in army recruiting death by train