फोटो गैलरी

Hindi Newsमांझी को अपना नेता घोषित क्यों नहीं कर देते प्रधानमंत्री: नीतीश कुमार

मांझी को अपना नेता घोषित क्यों नहीं कर देते प्रधानमंत्री: नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बाहर के लोग बिहार आकर बिहारियों का अपमान कर रहे हैं। बिहार को जलील कर रहे हैं। फिर झांसा देने के लिए घूम रहे हैं। दिल्ली में सरकार बनाने के लिए लोगों को किस तरह से...

मांझी को अपना नेता घोषित क्यों नहीं कर देते प्रधानमंत्री: नीतीश कुमार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 15 Aug 2015 11:23 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बाहर के लोग बिहार आकर बिहारियों का अपमान कर रहे हैं। बिहार को जलील कर रहे हैं। फिर झांसा देने के लिए घूम रहे हैं। दिल्ली में सरकार बनाने के लिए लोगों को किस तरह से भ्रमित किया, सभी को मालूम है। भाजपा के लोग जो बोलते हैं वह करते नहीं। आजकल प्रधानमंत्री हर आठ-दस दिन पर बिहार आ रहे हैं। बहुत बात बोलेंगे और बाद में भूल जाएंगे। आपको वोट के लिए ठगने की कोशिश करेंगे। समाज को तोड़ने के लिए हर तरह का हथकंडा अपनाएंगे।

मुख्यमंत्री एसके मेमोरियल हाल में आयोजित कबीर महोत्सव में बोल रहे थे। महासंघ के अध्यक्ष व पूर्व विधान पार्षद रवींद्र तांती ने कहा कि उनकी संख्या के हिसाब से उन्हें हिस्सेदारी मिलनी चाहिए। अति पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य रामदयाल मेहता, रजिया कामिल, स्वदेश पुरी, जदयू प्रवक्ता निहोरा यादव, सावित्री दीवान, डॉं. रामबलि तांती व हीरामणि तांती ने भी विचार रखे।

मांझी जी को ही अपना नेता घोषित क्यों नहीं कर देते: नीतीश कुमार ने कहा कि मुजफ्फरपुर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जीतनराम मांझी को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाना उन्हें बर्दाश्त नहीं हुआ। जब उन्हें इतना दुख हुआ तो फिर मांझी जी को ही अपना नेता क्यों नहीं घोषित कर देते हैं? भाजपा के बिहार के नेता कहते थे कि मांझी के रहते बिहार का खरमास खत्म नहीं हो सकता। रिश्तेदार को पीए बनाने के मामले में कार्रवाई की मांग की थी। जब इन्हें हटा दिया गया तो तकलीफ हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें