फोटो गैलरी

Hindi Newsचंदा बाबू ने कहा, सुप्रीम कोर्ट दे शहाबुद्दीन को फांसी की सजा

चंदा बाबू ने कहा, सुप्रीम कोर्ट दे शहाबुद्दीन को फांसी की सजा

चंदकेश्वर प्रसाद उर्फ चंदा बाबू ने संतोष जताया राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को पटना हाईकोर्ट से मिली जमानत को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा रद्द किए जाने के बाद चंदकेश्वर प्रसाद उर्फ

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 30 Sep 2016 03:47 PM

चंदकेश्वर प्रसाद उर्फ चंदा बाबू ने संतोष जताया

राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को पटना हाईकोर्ट से मिली जमानत को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा रद्द किए जाने के बाद चंदकेश्वर प्रसाद उर्फ चंदा बाबू ने संतोष जताया है।

उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने उनके साथ न्याय किया है, कोर्ट पर उन्हें भरोसा था। हालांकि चंदा बाबू ने कहा कि शहाबुद्दीन को फांसी की सजा होनी चाहिए थी। सुप्रीम कोर्ट को उसे फांसी की सजा देनी चाहिए।

राज्य के बाहर के किसी जेल में उसे रखें

अगर फांसी की सजा नहीं मिलती है तो शहाबुद्दीन को ताउम्र जेल में बंद रखे। सरकार उसे राज्य के बाहर किसी जेल में रखे। राज्य के बाहर जेल में रखे जाने के बाद ही सीवान की जनता के बीच से उसका डर खत्म होगा। उन्होंने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया तो उनके मन को तसल्ली हुई। दिल को भी सुकून मिला। उन्होंने कहा कि अब मुझे डर नहीं लगता।

शहाबुद्दीन से नहीं डरता

मेरे तीन बेटे की हत्या कर दी गई। मुझे तो कभी न कभी मरना ही है, इसलिए अब शहाबुद्दीन से नहीं डरता हूं। इस बात की जानकारी देने के दौरान चंदा बाबू मीडिया के सामने रो पड़े। उन्होंने मीडिया व कोर्ट को धन्यवाद दिया। कहा कि सुप्रीम कोर्ट जाने के लिए उनके पास न पैसे थे न शक्ति। वकील प्रशांत भूषण उनकी पैरवी के लिए तैयार हुए और उनका हलफनामा तैयार कर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की।

चंदा बाबू ने कहा, सुप्रीम कोर्ट दे शहाबुद्दीन को फांसी की सजा  1 / 2

चंदा बाबू ने कहा, सुप्रीम कोर्ट दे शहाबुद्दीन को फांसी की सजा

चंदा बाबू के घर पर सुरक्षा कड़ी

इधर फैसले को लेकर चंदा बाबू के घर पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। वहां पांच सेक्शन पुलिस बल की तैनाती की गई है। महादेवा ओपी प्रभारी शम्भूनाथ सिंह उनके घर के पास कैम्प कर रहे हैं। पहले चंदा बाबू के घर पर एक सेक्शन पुलिस बल तैनात की गई थी। इसके बाद दो सेक्शन की गई। अब पांच सेक्शन जवान तैनात किए गए हैं।

चंदा बाबू ने कहा, सुप्रीम कोर्ट दे शहाबुद्दीन को फांसी की सजा  2 / 2

चंदा बाबू ने कहा, सुप्रीम कोर्ट दे शहाबुद्दीन को फांसी की सजा