फोटो गैलरी

Hindi Newsसीतामढ़ी में शमोल के हत्यारों की गिरफ्तारी को शहर में लगाया पोस्टर

सीतामढ़ी में शमोल के हत्यारों की गिरफ्तारी को शहर में लगाया पोस्टर

शमोल के हत्यारे पुलिस की पहुंच से चार दिनों बाद भी बाहर हैं। हत्यारों की गिरफ्तारी नही होने से लोगों में जीआरपी की कार्यशैली पर लोगों में आक्रोश है। शहर के विभिन्न जगहों पर पोस्टर चस्पा कर शमोल के...

सीतामढ़ी में शमोल के हत्यारों की गिरफ्तारी को शहर में लगाया पोस्टर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Nov 2016 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

शमोल के हत्यारे पुलिस की पहुंच से चार दिनों बाद भी बाहर हैं। हत्यारों की गिरफ्तारी नही होने से लोगों में जीआरपी की कार्यशैली पर लोगों में आक्रोश है। शहर के विभिन्न जगहों पर पोस्टर चस्पा कर शमोल के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

शहर के राजोपट्टी कारगिल चौक के समीप सभी दुकानों के बाहर ‘शमोल के हत्यारों को गिरफ्तार करो लिखा पोस्टर चस्पा किया गया है। लोगों का कहना है कि हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी नही की गई तो आंदोलन होगा। उधर, जीआरपी द्वारा उपेन्द्र को छोड़ दिए जाने से शमोल के परिजन निराश हैं। जीआरपी प्रभारी शशिकपूर ने कहा कि उपेन्द्र को पूछताछ के लिए लाया गया था। पूछताछ पूरी होने के बाद उसे छोड़ दिया गया।

इस बीच, मामले में घटनास्थल को लेकर कांड के अनुसंधान से ही रेल पुलिस अपना पीठ मोड़ने की तैयारी में है। रेल पुलिस का मानना है कि घटनास्थल उनकी सीमा में नहीं है। कहीं दूसरी जगह हत्या करने के बाद शव को वहां फेंक दिया गया है।

रेल डीएसपी स्मिता कुमारी ने शनिवार को सीतामढ़ी पहुंचकर मामले की जांच की। जांच में मामले को उन्होंने भी डुमरा थाना क्षेत्र बताया है। उनकी जांच के बाद यह स्पष्ट तौर पर माना जा रहा है कि मामला फिर से डुमरा थाने के पाले में पड़ने वाला है और आरोपितों की गिरफ्तारी करने की जिम्मेदारी इसी के माथे पर पड़ने वाली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें