फोटो गैलरी

Hindi Newsदेखिये, सहरसा में लूट और फायरिंग की Exclusive वीडियो

देखिये, सहरसा में लूट और फायरिंग की Exclusive वीडियो

सहरसा के मारूफगंज रोड एक्सिस बैंक के पास गुरुवार की दोपहर इंडस इंड बैंक के सब कैशियर मधेपुरा के बड़दाहा निवासी नीरज कुमार सिंह से 21 लाख रुपये भरा बैग छीनने का प्रयास किया। बैग नहीं छीन पाने पर बाइक...

देखिये, सहरसा में लूट और फायरिंग की Exclusive वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा के मारूफगंज रोड एक्सिस बैंक के पास गुरुवार की दोपहर इंडस इंड बैंक के सब कैशियर मधेपुरा के बड़दाहा निवासी नीरज कुमार सिंह से 21 लाख रुपये भरा बैग छीनने का प्रयास किया। बैग नहीं छीन पाने पर बाइक सवार दो अपराधियों ने सब कैशियर को गोली मार दी। इस दौरान अपराधियों ने 5 राउंड फायरिंग की। कैशियर ये पैसे एक्सिस बैंक रुपये जमा कराने जा रहा था।

दिनदहाड़े घटना के बाद दहशत फैल गयी। व्यापारियों ने दुकानों के शटर गिरा दिये।बैंक के सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक 12 बजकर 14 मिनट पर बैग छीनने के प्रयास में अपराधी व सब कैशियर के बीच हाथापाई हुई। काले रंग की पल्सर बाइक से उतरे अपराधियों ने दो बार मिसिंग के बाद तीसरी बार आकर सब कैशियर को गोली मार दी। बैंक कैशियर मनोज कुमार भी सब कैशियर के साथ थे।

अपराधी ने जब गोली मार दी तो मनोज ने अपने साथी नीरज को उठाया और अपराधी का हथियार छीनने का भी प्रयास किया। हाथापाई के बाद अपराधी बाइक पर सवार हो फरार हो गये। इस दौरान एक्सिस बैंक ने अपना शटर गिरा दिया। जख्मी ने घटना के दौरान दो बार शटर खोलने के लिए धक्का भी दिया लेकिन बैंककर्मियों ने शटर नहीं खोला।

जख्मी नीरज को स्थानीय लोगों की सहायता से सदर अस्पताल लाया गया। जहां से उसे रेफर कर दिया गया है। अपराधी व बैंककर्मी के बीच हाथपाई के दौरान आसपास के लोग देखते रहे। घटना के दौरान किसी ने बैंककर्मियों की सहायता की जहमत नहीं उठाई। हालांकि अपराधी के फरार होने के बाद लोगों ने एक्सिस बैंक के गेट पर जमकर हंगामा किया।

घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी एसपी सह सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार विश्वास, हेडक्वार्टर डीएसपी गणपति ठाकुर, सदर थानाध्यक्ष भाई भरत, टेक्निकल सेल प्रभारी मंगलेश कुमार मधुकर, सदर थाना के एसआई नितेश कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी जांच में जुट गए। कहते हैं अधिकारी: प्रभारी एसपी सह सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार विश्वास ने बताया कि अपराधियों की सीसीटीवी फुटेज से पहचान की जा रही है। जल्दी ही गिरफ्तारी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें