फोटो गैलरी

Hindi Newsपप्पू यादव के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दर्ज

पप्पू यादव के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दर्ज

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डा. अरुण कुमार और जनअधिकार पार्टी के संरक्षक सह मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के खिलाफ मंगलवार को स्थानीय मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी...

पप्पू यादव के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 30 Jun 2015 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डा. अरुण कुमार और जनअधिकार पार्टी के संरक्षक सह मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के खिलाफ मंगलवार को स्थानीय मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है।

मगध विश्वविद्यालय के पूर्व सीनेट सदस्य डा. चंद्रिका प्रसाद यादव ने पूर्व में दिए गए बयान आधार बनाकर दोनों सांसदों के खिलाफ परिवाद दायर की है। जिसमें उल्लेख किया गया है कि सांसद डा. अरुण कुमार ने अपने बयान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कलेजा तोड़ने का बयान देकर राज्य की जनता के बीच आपसी द्वेष, घृणा और उन्माद पैदा करने का काम किया है। वहीं मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने अपने बयान में राजनीतिज्ञों के खिलाफ भद्दी-भद्दी गालियां दी है।

परिवाद में पप्पू यादव के उस बयान को उल्लेख किया गया है जिसमें कहा गया था कि राजनेता मिले तो सूट कर देना चाहिए। यह भी उल्लेख किया गया है कि नाग मिले तो छोड़ दीजिए लेकिन राजनेता को मत छोड़िए। सूचक ने कहा है कि दोनों सांसदों ने अमर्यादित बयान देकर समाज में उन्माद और दुश्मनी फैलाने का काम किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें