फोटो गैलरी

Hindi Newsमायावती की बिहार में दो चुनावी सभाएं आज

मायावती की बिहार में दो चुनावी सभाएं आज

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती शुक्रवार 23 अक्टूबर को बिहार विधान सभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में दो चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगी। इनमें से एक जनसभा चम्पारण...

मायावती की बिहार में दो चुनावी सभाएं आज
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Oct 2015 09:47 AM
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती शुक्रवार 23 अक्टूबर को बिहार विधान सभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में दो चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगी। इनमें से एक जनसभा चम्पारण के बगहा में और दूसरी गोपालगंज के वी.एम.फील्ड में होंगी।

बसपा प्रदेश कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार मायावती शुक्रवार को पहली जनसभा पश्चिम चम्पारण जिले के विमल बाबू मैदान, बगहा में सम्बोधित करेंगी जबकि उनकी दूसरी जनसभा गोपालगंज जिले के वी.एम.फील्ड गोपालगंज में होना तय है।

बिहार विधानसभा के आम चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में मायावती अब तक बांका, औरंगाबाद और कैमूर (भभुआ) और रोहतास जिले में जनसभाओं को सम्बोधित कर चुकी हैं। इसके बाद आगामी 25 अक्टूबर को अपने चुनावी अभियान के तहत मायावती पटना जिले के खुशरूपुर में पहली जनसभा करेंगी और उनकी दूसरी जनसभा बक्सर जिले के हवाई अड्डा मैदान पर होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें