फोटो गैलरी

Hindi Newsलालू-राबडी को राज्य नहीं सिर्फ परिवार की चिंता: कुशवाहा

लालू-राबडी को राज्य नहीं सिर्फ परिवार की चिंता: कुशवाहा

केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्रियों लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुये कहा है कि दोनों को सिर्फ अपने बेटे-बेटियों और परिवार की...

लालू-राबडी को राज्य नहीं सिर्फ परिवार की चिंता: कुशवाहा
एजेंसीWed, 05 Aug 2015 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्रियों लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुये कहा है कि दोनों को सिर्फ अपने बेटे-बेटियों और परिवार की चिंता है।

कुशवाहा ने कहा कि लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी को राज्य की तो कभी चिंता रही ही नहीं, उन्हें अपनी जाति की भी चिंता नहीं है। उनकी चिंता सिर्फ अपने बेटे-बेटी और परिवार है। वह श्रीमती राबड़ी देवी के इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे कि वह अगला विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी, उनके बेटे चुनाव लड़ेंगे।

राष्ट्रीय जनता दल की वरिष्ठ नेता राबडी़ देवी ने कहा है कि वह इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी । उनके दोनों पुत्र तेज प्रताप और तेजस्वी चुनाव लड़ेंगे । उन्होंने कहा कि जब उनके दोनों पुत्र चुनाव लड़ेंगे हीं तो उन्हें चुनाव लड़ने की कोई आवश्यकता नहीं है। गौरतलब है कि श्रीमती राबड़ी देवी फिलहाल विधान परिषद की सदस्य हैं। वह वर्ष 2010 में राघोपुर और सोनपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ी थीं लेकिन दोनों क्षेत्रों से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा के संबंध में कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने पिछला चुनाव भी नहीं लड़ा था। वह विधान परिषद के सदस्य हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें