class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी में मोदी लहर नहीं, खत्म हो जाएगी भाजपा : लालू

यूपी में मोदी लहर नहीं, खत्म हो जाएगी भाजपा : लालू

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा है कि यूपी के चुनाव में इस बार भाजपा खत्म हो जाएगी। कोई मोदी लहर नहीं है। मोदी का सुपड़ा साफ है। 26 फरवरी से वे यूपी में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। 89 विधानसभा क्षेत्र में उन्हें प्रचार करना है।

लालू प्रसाद शुक्रवार को आईजीआईएमएस में तीन दिवसीय आयोजित सेरेबेक्सिया 2017 के उद्घाटन के अवसर पर ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि आईजीआईएमएस को ऐसा बनाया जाएगा कि बिहार के मरीजों को यहां से नई दिल्ली या अन्य जगहों पर उपचार के लिए नहीं जाना पड़े।

संस्थान को विकसित करने के लिए स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव आरके महाजन प्रयास कर रहे हैं। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने पिता को केक खिलाया। लालू ने भी तेज प्रताप को केक खिलाया।

पैसे की कमी नहीं होगी

प्रधान सचिवप्रधान सचिव आरके महाजन ने कहा कि संस्थान के विकास में पैसे की कमी नहीं होगी। निदेशक प्रो एनआर विश्वास ने कहा कि आईजीआईएमएस में तीन बड़े सेंटर स्थापित कर दिए गए हैं। चिकित्सकीय व्यवस्था के लिए अलग प्लान बनाया गया है। सरकार को योजना का प्रस्ताव भी भेज दिया गया है। इस अवसर पर काफी संख्या में डॉक्टर मौजूद थे। सेरेबेक्सिया 2017 में भाग लेने के लिए देश के कई मेडिकल और तकनीकी संस्थानों के छात्र पहुंचे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lalu says, There is no wave of Modi, BJP will destroy itself