फोटो गैलरी

Hindi Newsआईएएस अफसरों ने काला बिल्ला लगाकर किया काम

आईएएस अफसरों ने काला बिल्ला लगाकर किया काम

आईएएस अफसरों का विरोध जारी है। सोमवार को कई आईएएस अफसरों ने काला बिल्ला लगाकर काम किया। सुधीर कुमार की गिरफ्तारी के विरोध और बीएसएससी पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच समेत अन्य मांगों को लेकर आईएएस...

आईएएस अफसरों ने काला बिल्ला लगाकर किया काम
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आईएएस अफसरों का विरोध जारी है। सोमवार को कई आईएएस अफसरों ने काला बिल्ला लगाकर काम किया। सुधीर कुमार की गिरफ्तारी के विरोध और बीएसएससी पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच समेत अन्य मांगों को लेकर आईएएस आफिसर्स एसोसिएशन विरोध जता रहा है। कई अफसरों को काला बिल्ला लगाकर आते-जाते देखा गया।

आईएएस आफिसर्स एसोसिएशन बिहार शाखा की रविवार को मैराथन बैठक हुई थी। बैठक में निर्णय लिया गया था कि मांग पूरी होने तक विरोध स्वरूप काला बिल्ला लगाकर काम करेंगे। सोमवार को ऐसा ही हुआ। कई आईएएस अधिकारी दफ्तर पहुंचे। उन्होंने अपनी शर्ट पर काला फीता लगा रखा था। आईएएस एसोसिएशन ने दावा किया है कि जिलों में तैनात आईएएस अधिकारियों ने भी विरोध के तौर पर ऐसा किया। आने वाले दिनों में यह सिलसिला जारी रहेगा।

विजय चौधरी से मिला प्रतिनिधिमंडल

आईएएस आफिसर्स एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी से मिलने उनके कार्यालय पहुंचा। आईएएस अफसरों ने विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष अपनी बात रखी। एसोसिएशन के मुताबिक विधानसभा अध्यक्ष ने सुधीर कुमार की गिरफ्तारी को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने आश्वासन दिया है कि वे इस मामले में मुख्यमंत्री से बात करेंगे। एसोसिएशन के सचिव विवेक कुमार सिंह के नेतृत्व में आठ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में अरविंद चौधरी, राहुल सिंह, हरजोत कौर, दीपक कुमार सिंह, बाला मुरूगन, देवेश सेहरा और कुलदीप नारायण शामिल थे।

आईएएस वाइव्स एसो. का भी समर्थन

आईएएस एसोसिएशन के रुख का आईएएस ऑफिसर्स वाइव्स एसोसिएशन ने भी समर्थन किया है। आईएएस आफिसर्स वाइव्स एसोसिएशन ने विज्ञप्ति जारी कर कहा कि सुधीर कुमार जांच में पूरा सहयोग कर रहे थे। ऐसे में उनकी गिरफ्तारी सही नहीं है। एसोसिएशन सुधीर कुमार और उनके परिवार के सदस्यों के साथ खड़ा है। इसके साथ ही आईएएस आफिसर्स वाइव्स एसोसिएशन ने मोहनियां के तत्कालीन एसडीओ जितेन्द्र गुप्ता की गिरफ्तार के मामले में भी जांच की मांग की है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें