फोटो गैलरी

Hindi Newsफार्म नहीं भर पाए जाने से नाराज छात्रों का उग्र प्रदर्शन

फार्म नहीं भर पाए जाने से नाराज छात्रों का उग्र प्रदर्शन

बीए पार्ट वन का फॉर्म नहीं भरवाए जाने से नाराज जाले के काजी अहमद डिग्री कॉलेज के बीए पार्ट वन के छात्रों ने जाले शंकर चौक पर टायर जलाकर जाले-अतरबेल-घोघराहा एसएच-97 को जाले शंकर चौक के पास जाम कर दिया...

फार्म नहीं भर पाए जाने से नाराज छात्रों का उग्र प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 16 Nov 2016 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

बीए पार्ट वन का फॉर्म नहीं भरवाए जाने से नाराज जाले के काजी अहमद डिग्री कॉलेज के बीए पार्ट वन के छात्रों ने जाले शंकर चौक पर टायर जलाकर जाले-अतरबेल-घोघराहा एसएच-97 को जाले शंकर चौक के पास जाम कर दिया है। छात्र ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के वीसी डॉ. साकेत कुशवाहा, कॉलेज के प्रिंसिपल बदरे आलम और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी का पुतला जलाकर उनके विरोध में नारे लगा रहे हैं।

छात्रों का कहना है कि पिछले वर्ष स्नातक प्रतिष्ठा में लगभग 1300 छात्र- छात्राओं का नामांकन कर लिया गया। लेकिन अब तक न तो उनका रजिस्ट्रेशन हुआ है और न ही फार्म भरवाया जा सका है। जबकि, 18 नवंबर से बीए पार्ट वन की परीक्षा शुरू होने वाली है। हालांकि शिक्षा विभाग की ओर से ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय को इस संबंध में विधि सम्मत निर्णय लेने का निर्देश दिया गया है। लेकिन अभी तक विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से कुछ भी निर्णय नहीं किया जा सका है। इसलिए छात्रों ने उग्र प्रदर्शन करना शुरू हो दिया है। छात्रों के उग्र प्रदर्शन को देख कालेज के सभी कर्मी कॉलेज बंद कर फरार हो गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें