class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बक्सर में ट्रैक पर धमाके के मामले में एक संदिग्ध गिरफ्तार

बक्सर में ट्रैक पर धमाके के मामले में एक संदिग्ध गिरफ्तार

दानापुर-मुगलसराय रेलखंड के बक्सर के जासो गांव के समीप रेलवे ट्रैक हुए धमाके के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जीआरपी दानापुर की टीम ने बीते शुक्रवार की देर रात रोहतास में छापेमारी कर एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपित मनोज कुमार अरगेड़ा रोहतास का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस उससे गोपनीय स्थान पर पूछताछ कर रही है।

क्या था मामला: बीते छह फरवरी को बक्सर से पूरब नदांव रेलवे हॉल्ट के पास से जब अपर इंडिया एक्सप्रेस ट्रेन डाउनलाइन से गुजर रही थी तभी ट्रैक पर विस्फोट हुआ था। गनीमत रही थी कि इस घटना में यात्री बाल बाल बच गए थे। घटना के बाद तत्कालीन रेल एसपी जितेंद्र मिश्रा के निर्देश पर दानापुर रेल डीएसपी के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया गया था। वहीं इस मामले में एसटीएफ और एसआईटी की टीम भी छापेमारी कर रही थी।

बताया जाता है कि दोनों टीमों के संयुक्त अभियान में छापेमारी कर गिरफ्तारी की गई| रेल एसपी नवीन चन्द्र झा ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि उससे पूछताछ के आधार पर कई अहम सुराग हाथ लगे हैं| इसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी चल रही है| संभावना है कि पकड़े गए आरोपित से पूछताछ के बाद ही पुलिस इस मामले का खुलासा पटना में कर सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A suspect arrested in connection with the blast on the track in Buxar