फोटो गैलरी

Hindi Newsकटिहार में ऑटो पलटी, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

कटिहार में ऑटो पलटी, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

कटिहार के कुर्सेला थाना क्षेत्र के एन एच 31 के किनारे स्थित बजरंगवली मंदिर से चालक की लापरवाही से ऑटो टकरा गई। इससे ऑटो में सवार पूर्णिया के एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन...

कटिहार में ऑटो पलटी, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Feb 2017 12:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार के कुर्सेला थाना क्षेत्र के एन एच 31 के किनारे स्थित बजरंगवली मंदिर से चालक की लापरवाही से ऑटो टकरा गई। इससे ऑटो में सवार पूर्णिया के एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। 
 

बताया जा रहा कि हादसा के शिकार  लोग  देवघर से मुंडन कराकर ऑटो से घर आ रहे थे । सभी लोग एक ही परिवार के पूर्णिया जिला के रुपौली थाना क्षेत्र के ग्वालपार सदवा के रहने वाले है। वे लोग ऑटो से ही देवघर अनिकेत, रौना सहित तीन बच्चों का मुंडन कराने देवघर गया था। बुधवार की शाम पांच बजे ऑटो से ही पूर्णिया के घटना की सूचना पर कुर्सेला थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह सदर अस्पताल पहुंचकर सभी मृतकों का पोस्टमार्टम कराया।

हादसा में मरे लोगों में पूर्णिया पदमा देवी (70) , संजय सिंह (28) , संजय का पुत्र अनिकेत कुमार (5), पत्नी रीना देवी (28) , दादी  कंचन देवी (35) तथा उसके रिश्तेदार नीरज कुमार सिंह (20) जो मधेपपुरा जिले के किशुनगंज थाना के महुआ सिगारपुर का रहने वाला था आदि है । घटना में घायल निरंजन कुमार सिंह , अनिता देवी और झाको देवी है। झाको की हालत गंभीर होने पर केएमसीएच रेफर कर दिया गया है । पुलिस ने घायल  एक साल का बच्चा को कुर्सेला पीएचसी में भर्ती कराया है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें