फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला ने थानेदार पर ही लगा दिया मोबाइल चोरी का आरोप

महिला ने थानेदार पर ही लगा दिया मोबाइल चोरी का आरोप

शाहपुर थाना क्षेत्र के गोरगावां मंदिर में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब एक महिला श्रद्धालु ने ऑनड्यूटी थानेदार पर ही मोबाइल चोरी करने का इल्जाम लगा दिया। घटना शुक्रवार की सुबह नौ बजे की...

महिला ने थानेदार पर ही लगा दिया मोबाइल चोरी का आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 16 Apr 2016 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहपुर थाना क्षेत्र के गोरगावां मंदिर में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब एक महिला श्रद्धालु ने ऑनड्यूटी थानेदार पर ही मोबाइल चोरी करने का इल्जाम लगा दिया। घटना शुक्रवार की सुबह नौ बजे की है। मोबाइल चोरी की बात कह महिला रोने गली और अड़ गई कि थानेदार के पास जो मोबाइल है, वह उसी का है।

उसके रोने पर थानेदार घबरा गए। यह देखकर अन्य श्रद्धालु भी वहां जुट गए। इस बीच दर्जनों बार महिला को थानेदार ने समझाया, लेकिन वह मानने को तैयार न थी। कुछ देर बाद वह वापस अपनी मां के साथ लौटी और लोगों की भीड़ जमा देख थानेदार से मोबाइल लेने की जिद करने लगी।

शाहपुर थानाध्यक्ष विकास चंद्र यादव के पास मौजूद मोबाइल हैंड सेट महिला के मोबाइल से मिलता जुलता था। हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ में शाहपुर थानेदार विकास चंद्र यादव असहज होने लगे। बाद में महिला को मोबाइल चेक करने के लिए दिया। महिला ने जब मोबाइल चेक किया तो पाया कि यह उसका नहीं है। उसका मोबाइल कहीं और गुम हो गया था। इस अजीबोगरीब वाकये पर मंदिर परिसर में देर तक चर्चा चलती रही।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें