फोटो गैलरी

Hindi Newsनीतीश के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे उद्धव के प्रतिनिधि

नीतीश के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे उद्धव के प्रतिनिधि

बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार एक बार फिर शपथ लेने जा रहे हैं। आगामी शुक्रवार को पटना के गांधी मैदान में शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन किया जा रहा है। समारोह में शामिल होने के लिए...

नीतीश के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे उद्धव के प्रतिनिधि
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 17 Nov 2015 09:25 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार एक बार फिर शपथ लेने जा रहे हैं। आगामी शुक्रवार को पटना के गांधी मैदान में शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन किया जा रहा है।

समारोह में शामिल होने के लिए नीतीश ने खुद सोमवार को फोन करके उद्धव को निमंत्रण दिया। उनके इस निमंत्रण को उद्धव ने स्वीकार कर लिया है। हालांकि, वह शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे। उद्धव ने इसकी वजह नहीं बताई। उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में शिवसेना के प्रतिनिधि के रूप में महाराष्ट्र के उद्योग मंत्री सुभाष देसाई और पर्यावरण मंत्री रामदास कदम में से कोई एक नेता उपस्थित रहेंगे।
बता दें कि केंद्र और महाराष्ट्र में शिवसेना भाजपा के साथ सत्ता में है, लेकिन जब बिहार में नीतीश के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को भारी जीत मिली, तो इस जीत पर उद्धव ने नीतीश को फोन करके उनका अभिनंदन किया था। उद्धव ने कहा था कि वह नीतीश से पटना या मुंबई में मुलाकात करेंगे। सूत्रों के अनुसार, दिसंबर महीने में नीतीश मुंबई आने वाले हैं और उस वक्त वह उद्धव से मुलाकात कर सकते हैं।

ममता और फारूक अब्दुल्ला होंगे शामिल
इसके अलावा, नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह में नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल होंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें