फोटो गैलरी

Hindi Newsनीतीश अभिमानी ही नहीं, लालची भी हैं: पटेल

नीतीश अभिमानी ही नहीं, लालची भी हैं: पटेल

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संयोजक एवं नीतीश सरकार में लंबे समय तक मंत्री रहे वृशिण पटेल ने कहा है कि पहले हम यही जानते थे कि नीतीश कुमार अभिमानी हैं और कार्यकर्ताओं की नहीं सुनते पर जब से लालू...

नीतीश अभिमानी ही नहीं, लालची भी हैं: पटेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Sep 2015 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संयोजक एवं नीतीश सरकार में लंबे समय तक मंत्री रहे वृशिण पटेल ने कहा है कि पहले हम यही जानते थे कि नीतीश कुमार अभिमानी हैं और कार्यकर्ताओं की नहीं सुनते पर जब से लालू प्रसाद से हाथ मिलाया तब से यह भी जाना कि वे अभिमानी के साथ-साथ लालची भी हैं। लोक सभा चुनाव के बाद सिर्फ सत्ता के लोभ में उन्होंने लालू प्रसाद से हाथ मिलाया।

वे रविवार को यहां बागमली स्थित मिलन मंदिर भवन में आयोजित मिलन समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि वे तो पहले भी एनडीए में थे और आज भी एनडीए में हैं। जदयू का कोई भी भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने के पक्ष में नहीं था, लेकिन नीतीश  ने किसी की राय लेना मुनासिब नहीं समझा और भाजपा से रिश्ता तोड़ लिया।

मांझी को मुख्यमंत्री बनाया जरूर लेकिन जब मांझी हेलीकाप्टर पर चढ़ने लगे तो नीतीश कुमार का कलेजा फटने लगा। इसलिए एक महादलित मुख्यमंत्री को हटाकर पुन: खुद काबिज हो गए। अगर सत्ता के लालची नहीं होते तो मांझी की जगह किसी महादलित को ही मुख्यमंत्री पद सौंपते।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी कम्युनल नहीं है। जो ऐसा कहते हैं उन्हें श्री मोदी का वह बयान जरूर पढ़ लेना चाहिए जिसमें उन्होंने कहा था कि धर्म व जाति के नाम पर अगर कोई समाज को तोड़ना चाहेगा तो मोदी उसका विरोध करेगा। यह देश सबका है और सबकी मेहनत से ही इसकी प्रगति हो रही है।

श्री पटेल ने लालू प्रसाद को जातीय बोल बंद करने की नसीहत देते हुए कहा कि अब समाज को जात-पात में बांटने वालों को मुंह की खानी होगी। उन्होंने कहा कि चुनाव में एनडीए को भारी बहुमत मिलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें