फोटो गैलरी

Hindi Newsविधान परिषद चुनाव को भाजपा ने प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है: नीतीश

विधान परिषद चुनाव को भाजपा ने प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है: नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा कि विधान परिषद चुनाव को भाजपा ने प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है। मैं इतना ही कहूंगा कि चुनाव परिणाम आने के बाद भी भाजपा अपने पुराने बयान पर कायम रहे।...

विधान परिषद चुनाव को भाजपा ने प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है: नीतीश
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Jul 2015 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा कि विधान परिषद चुनाव को भाजपा ने प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है। मैं इतना ही कहूंगा कि चुनाव परिणाम आने के बाद भी भाजपा अपने पुराने बयान पर कायम रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि विधान परिषद चुनाव का परिणाम हमलोगों के पक्ष में आएगा।

मुख्यमंत्री पटना सदर अनुमंडल परिसर में विधान परिषद चुनाव में मतदान कर लौटने के क्रम में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमलोगों ने इस चुनाव को काफी सहज ढंग से लिया था। लेकिन यहां के विपक्ष ने इस चुनाव के बारे में बहुत प्रचार किया और बहुत तरह की टिप्पणियां भी की। अब चुनाव के जो परिणाम आएंगे, उससे इसका आकलन हो जाएगा। हर चुनाव की अहमियत है और हर चुनाव महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधियों को चुनने के लिए अपना मत जरूर प्रकट करें। सबको अपना वोट डालना चाहिए।

मुख्यमंत्री से जब यह पूछा गया कि भाजपा इस चुनाव को आने वाले विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल कह रही है, तो फिर दोहराया कि भाजपा को अपने बयान पर कायम रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम के संबंध में हर पार्टियां अपने-अपने ढंग से अपनी बात कहती है। हमलोगों ने वोट दे दिया है और हमलोगों की इच्छा है कि जीतें। मैंने तो सिर्फ मुजफ्फरपुर की सभा में वहां जाकर जदयू प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया था, लेकिन विपक्ष के नेताओं ने तो हर सभा में जाकर प्रचार किया। विपक्ष की बेवजह बयानबाजी का लोगों को एहसास है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें