फोटो गैलरी

Hindi Newsपैकेजिंग व रीपैकेजिंग के माहिर हैं मोदी: सोनिया गांधी

पैकेजिंग व रीपैकेजिंग के माहिर हैं मोदी: सोनिया गांधी

भागलपुर से कहलगांव में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी चुनावी रैली कर रही हैं। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा, आपने लगातार कांग्रेसी उम्मीदवार को यहां से जिताकर ये साबित कर दिया है कि नरेंद्र...

पैकेजिंग व रीपैकेजिंग के माहिर हैं मोदी: सोनिया गांधी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Oct 2015 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर से कहलगांव में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी चुनावी रैली कर रही हैं। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा, आपने लगातार कांग्रेसी उम्मीदवार को यहां से जिताकर ये साबित कर दिया है कि नरेंद्र मोदी के खोखले वादे पर आपको कोई भरोसा नहीं। बिहार चुनाव देश को नई दिशा देगा। केंद्र सरकार की नीति के कारण हमारे किसानों, श्रमिकों और बुनकरों का रोजगार प्रभावित हुआ है। सिर्फ कुछ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाया गया है। केंद्र की गलत नीतियों से देश को नुकसान हुआ।

सोनिया ने कहा, यूपीए ने अपनी ज्यादातर वादों को निभाया था। नरेंद्र मोदी सिर्फ बिहार के लोगों को गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने बिहार के लिए जो पैकेज की घोषणा की है वो सच्चाई कम धोखा ज्यादा है। ये सिर्फ पुरानी योजनाओं जो यूपीए शासनकाल में प्रस्तावित थीं उन्हीं को मिलाजुलाकर पेश किया है। मोदी देश में कम, विदेश में ज्यादा रहते हैं। पैकेजिंग और रीपैकेजिंग के माहिर हैं मोदी। बड़े बडे़ लोगों को गले लगाना मोदी का शौक है।

सोनिया ने कहा कि आरक्षण विरोधी जो बयान संघ और भाजपा की तरफ से आया है मैं उसका पूरी ताकत से विरोध करती हूं। नीतीश की छवि पाकसाफ और अच्छे सीएम की है। इसलिए आप सभी सांप्रदायिक ताकतों को हराकर महागठबंधन को जिताएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें