फोटो गैलरी

Hindi Newsपीएम मोदी ने कहा, लालू जंगल राज के प्रतीक तो नीतीश अहंकारी

पीएम मोदी ने कहा, लालू जंगल राज के प्रतीक तो नीतीश अहंकारी

सीवान विधानसभा क्षेत्र के ओरमा गांव में सोमवार को चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निशाने पर एक ओर जहां नीतीश कुमार व लालू प्रसाद रहे, वहीं राज्य का विकास उनका मुख्य मुद्दा रहा। उन्होंने...

पीएम मोदी ने कहा, लालू जंगल राज के प्रतीक तो नीतीश अहंकारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Oct 2015 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

सीवान विधानसभा क्षेत्र के ओरमा गांव में सोमवार को चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निशाने पर एक ओर जहां नीतीश कुमार व लालू प्रसाद रहे, वहीं राज्य का विकास उनका मुख्य मुद्दा रहा। उन्होंने कहा कि एक ओर जंगल राज के प्रतीक लालू हैं तो दूसरी तरफ नीतीश कुमार अहंकारी हैं। इन दोनों से  बिहार का भला नहीं हो सकता है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अहंकारी नेता बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार की समस्या अगर अहंकार है, तो बिहार का नेतृत्वकर्ता भी अहंकारी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार नौजवानों को कम्प्यूटर देने की बात करते हैं, लेकिन उन्हें यह पता नहीं है कि उनके कम्प्यूटर में लालू रूपी वायरस है जिसकी जरूरत बिहार के नौजवानों को नहीं है।

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ने जनता से वादा किया था कि वे राज्य के प्रत्येक घर में बिजली नहीं पहुंचायेंगे तो वोट मांगने नहीं आयेंगे। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से भी इस संबंध में उनका जवाब मांगा। लोगों के मुख से हां सुनते ही प्रधानमंत्री ने कहा कि वादा नहीं पूरा होने पर उन्हें माफी मांग लेनी चाहिए थी, लेकिन अहंकारी व्यक्तित्व उनके समक्ष राह में रोड़े खड़ा कर रहा है।

प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार व लालू प्रसाद बिहार की समस्या को नहीं पहचान पा रहे हैं, इसलिए दोनों रात में मीटिंग करके विचार करते हैं कि कल क्या किया जाए। वहीं सीवान में जेल से टिकट बांटने पर उन्होंने कहा कि कैसे उम्मीदवार होंगे इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है। भाजपा को सिर्फ चिंता है कि बिहार कैसे आगे बढ़े। भाजपा की सरकार बनेगी तो बिहार एक विकसित राज्य बनेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें