फोटो गैलरी

Hindi Newsदबंगों ने पुल निर्माण कार्य रोका, मारपीट कर छिनतई

दबंगों ने पुल निर्माण कार्य रोका, मारपीट कर छिनतई

हरवे हथियारों से लैस होकर घटना को दिया अंजामकहा 4 लाख रंगदारी देने के बाद ही काम शुरू करोपटेगना (अररिया) हिन्दुस्तान टीमताराबाड़ी थानाक्षेत्र स्थित किस्मत खबासपुर पंचायत में मरिया धार पर पुल निर्माण...

दबंगों ने पुल निर्माण कार्य रोका, मारपीट कर छिनतई
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

हरवे हथियारों से लैस होकर घटना को दिया अंजाम

कहा 4 लाख रंगदारी देने के बाद ही काम शुरू करो

पटेगना (अररिया) हिन्दुस्तान टीम

ताराबाड़ी थानाक्षेत्र स्थित किस्मत खबासपुर पंचायत में मरिया धार पर पुल निर्माण करा रहे कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी से गांव के ही कुछ दबंगों ने मारपीट करते हुए एक लाख रुपये छीन लिये और चार लाख रंगदारी मांगी। पुल निर्माण कार्य को रोकते हुए कहा कि जबतक चार लाख रुपये नहीं दे देते तबतक काम नहीं होगा। इस बाबत एसके कंस्ट्रक्शन के मुंशी ज्ञानचंद मंडल ने ताराबाड़ी थाने में आठ लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है।

ढाई करोड़ की लागत से इस पुल का निर्माण कार्य चल रहा है। ताजा घटना शुक्रवार की दोपहर तब हुई जब मुंशी मजदूरों को भुगतान करने के लिए राशि लेकर निर्माण स्थल पर था। दर्ज रिपोर्ट में मुंशी ने कहा कि कार्यस्थल पर वह काम करवा रहा था, उसी वक्त गांव के मो. अहमद, मो. राघीद उर्फ जुगनू, मो. रासिद, मो. एकलाख, मो. ईशा, मो. अनीश, मो. नौशाद व मो. आजाद हरवे-हथियार लेकर आये और गाली-ग्लौज कर मारपीट करने लगे, निर्माण कार्य रोक दिया। कहा कि कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक शत्रुघन कुमार से काम शुरू करते समय भी पांच लाख रुपये मांगे थे लेकिन नहीं दिया। मुंशी ने कहा कि इस दौरान उनलोगों ने उनके पॉकेट से एक लाख रुपये छीन लिये और घड़ी व गले से चांदी की चेन भी ले ली।

ताराबाड़ी थानेदार प्रभाकर भारती ने बताया कि मुंशी के आवेदन पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है। बंद कराये गये निर्माण कार्य को शुरू कराया जा रहा है। वहीं आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें