फोटो गैलरी

Hindi Newsतोमर की डिग्री रद्द करने की अधिसूचना जारी

तोमर की डिग्री रद्द करने की अधिसूचना जारी

भागलपुर विश्वविद्यालय ने दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री जितेन्द्र सिंह तोमर की एलएलबी की डिग्री रद्द करने की अधिसूचना जारी कर दी है। विश्वविद्यालय ने सीनेट की पूर्व में हुई बैठक में डिग्री रद्द करने का...

तोमर की डिग्री रद्द करने की अधिसूचना जारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 May 2017 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर विश्वविद्यालय ने दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री जितेन्द्र सिंह तोमर की एलएलबी की डिग्री रद्द करने की अधिसूचना जारी कर दी है। विश्वविद्यालय ने सीनेट की पूर्व में हुई बैठक में डिग्री रद्द करने का प्रस्ताव रखा था। सीनेट ने इसे अपनी अनुमति दे दी थी लेकिन अधिसूचना उस समय जारी नहीं हो पाई थी। विश्वविद्यालय अब डिग्री रद्द करने की अधिसूचना जारी करते हुए इसकी सूचना जितेन्द्र सिंह तोमर और राजभवन को भेज दी है।

कुलसचिव डॉ. मोहन मिश्र ने बताया कि विश्वविद्यालय सिंडिकेट, एकेडमिक काउंसिल और अनुशासन समिति की बैठकों में तोमर की तीन वर्षीय लॉ की डिग्री रद्द करने का निर्णय किया गया था। इसके बाद इस मामले को राजभवन के पास भेजा गया था और कुलाधिपति से डिग्री रद्द करने की अनुमति मांगी गई थी। राजभवन से विश्वविद्यालय को प्राप्त हुआ था कि डिग्री रद्द करने के लिए कुलाधिपति के अनुमोदन की जरूरत नहीं है। इसके बाद इस मामले को सीनेट की बैठक में रखा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें