class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कार्पियो दुर्घटना में तिलकामांझी थानाध्यक्ष की संदेहास्पद मौत

स्कार्पियो दुर्घटना में तिलकामांझी थानाध्यक्ष की संदेहास्पद मौत

बीती रात स्कार्पियो दुर्घटना में तिलकामांझी थानाध्यक्ष विजयचंद शर्मा की मौत हो गई। घटना हवाई अड्डा के रनवे पर हुई है। वे अपनी स्कार्पियो खुद चला रहे थे।

एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि उनकी गाड़ी के टायर फटने से दुर्घटना हुई है। एसएसपी ने बताया कि रात में करीब साढ़े 12 .30 बजे थानाध्यक्ष हवाई अड्डे की सुरक्षा का हाल जानने गए थे। उसी दौरान आगे के दोनों चक्के ब्लास्ट कर गए और गाड़ी पलट गई जिसमें वेे दब गए। थाना के दूसरे पुलिसकर्मियों ने बताया कि वे रोज रात में थाना से घर जाने के दौरान हवाई अड्डे का एक-दो चक्कर लगा लेते थे। पिछले कुछ दिनों से हवाई अड्डे के आसपास आपराधिक घटनाएं बढ़ गई थीं। सोमवार की रात में थाना से वे अपनी पत्नी को फोन पर यह कहकर निकले कि मैं आ रहा हूं। खाना गर्म करके रखना। फिर वे हवाई अड्डा की ओर चले गए। वे जीरोमाइल के पास एलआईसी कॉलोनी में रहते थे। जब वे एक बजे तक घर नहीं पहुंचे तो पत्नी ने उनके मोबाइल पर फोन किया। इस बीच किसी काम से एसएसपी ने भी उन्हें मैसेज किया। जब जवाब नहीं आया तो एसएसपी ने रिंग किया। फोन रीसिव नहीं हुआ तो एसएसपी ने गश्ती दल को सूचना दी। फिर खोजबीन शुरू हुई तो करीब दो बजे हवाई अड्डे के रनवे पर गाड़ी से दबी उनकी लाश मिली। फिर मौके पर आईजी सुशील मानसिंह खोपड़े,एसएसपी मनोज कुमार समेत सारे पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे। गाड़ी से लाश निकाली गई।

उठ रहे कई सवाल

इस दुर्घटना को संदेहास्पद भी माना जा रहा है। आईजी ने कहा है कि सभी बिन्दुओं पर जांच होगी। पुलिस टीम ने इसकी छानबीन भी शुरू कर दी है। दिन में करीब दस बजे पुलिस अफसरों ने हवाई अड्डे पर जाकर घटना स्थल को बारीकी से देखा। लोगों का कहना है कि इतनी रात को हवाई अड्डे की ओर क्यों गए थे थानाध्यक्ष? वह भी अकेले गाड़ी चलाकर? पुलिसकर्मियों का कहना है कि अक्सर वे बहुत ही तेज गति से गाड़ी चलाते थे। मुंगेर जिले के रहने वाले थानाध्यक्ष 2009 बैच के दारोगा थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tilkamanjhi sho dead in accident