फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: पूर्णिया में अचानक दिखा बाघ, मची अफरातफरी

VIDEO: पूर्णिया में अचानक दिखा बाघ, मची अफरातफरी

पूर्णिया के गुलाबबाग में सोमवार को अचानक एक बाघ को देखकर अफरातफरी मच गई। भागमभाग में करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आई हैं। यह बाघ दो मकान के बीच एक पतली गली में फंसा हुआ है। समझा जाता है कि वह...

VIDEO: पूर्णिया में अचानक दिखा बाघ,  मची अफरातफरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 23 Jan 2017 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णिया के गुलाबबाग में सोमवार को अचानक एक बाघ को देखकर अफरातफरी मच गई। भागमभाग में करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आई हैं। यह बाघ दो मकान के बीच एक पतली गली में फंसा हुआ है। समझा जाता है कि वह नेपाल के जंगलों से भाग कर भटकते हुए यहां तक आ गया है।

सोमवार की सुबह गुलाबबाग के महामाया ट्रेडर्स एवं पेट्रोल पंप के बीच कुछ लोगों ने बाघ को उस गली में देखा। पहले तो सहज रुप से विश्वास नहीं हुआ पर उसे देखने के लिए लोग समीप जाने लगे तो बाघ ने तेज गर्जना की। उसकी गर्जना सुन कर सब भागने लगे। इस भागमभाग में कई लोगों को चोटें आईं।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस एवं वन विभाग के अधिकारियों को दी गई। पूर्णिया के एसपी निशांत कुमार तिवारी, एसडीएम रविन्द्र नाथ प्रसाद सिंह समेत कई अधिकारी गुलाबबाग पहुंच गए हैं और बाघ को काबू में करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। बाघ तक कोई नहीं पहुंच पाया है। गुलाबबाग में बाघ को देखने के लिए मेला की तरह भीड जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें