फोटो गैलरी

Hindi Newsसौरभ अपहरण कांड में तीन को पूछताछ के बाद छोड़ा

सौरभ अपहरण कांड में तीन को पूछताछ के बाद छोड़ा

सौरभ अपहरण कांड में नगर पुलिस ने शनिवार को तीन को हिरासत में लेकर तीन घंटे तक पूछताछ की। पूछताछ के बाद तीनों को छोड़ दिया गया है। उनसे कोई ऐसी जानकारी नहीं मिली थी कि सौरभ तक पहुंचा जा सके। टाउन...

सौरभ अपहरण कांड में तीन को पूछताछ के बाद छोड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 26 Nov 2016 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सौरभ अपहरण कांड में नगर पुलिस ने शनिवार को तीन को हिरासत में लेकर तीन घंटे तक पूछताछ की। पूछताछ के बाद तीनों को छोड़ दिया गया है। उनसे कोई ऐसी जानकारी नहीं मिली थी कि सौरभ तक पहुंचा जा सके।

टाउन थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर निर्मल कुमार यादवेंदु ने बताया कि अपहृत के घर से एक मोबाइल को लाया गया। जिसका उपयोग सौरभ भी करता था। मोबाइल का सीडीआर प्राप्त करने के बाद तीन लोगों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया । अपहरण कांड में तीनों की संलिप्त होने या फिर सौरभ कहां है इसकी जानकारी उनलोगों से नहीं मिल पायी। इसलिए तीनों को पीआर बांड पर छोड़ दिया गया है।

उन्होंने कहा कि सीडीआर के आलोक में पुलिस कई जगहों पर छापेमारी की। अपहरण कांड में पुलिस की तफ्तीश जारी है। इधर, सौरभ की मां कंचन जायसवाल की हालत दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है। हर दिन उसे देखने के लिए निजी डाक्टर घर पर आ रहे हैं। सौरभ के पिता जय प्रकाश चौधरी ने कहा कि सौरभ की मां हर क्षण अपनी सौरभ को खोजती रहती है। उनके पुत्र को अपहरण हुए 13 दिन से अधिक हो गये लेकिन अभी तक पुलिस केवल अनुसंधान की बात कहती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें