फोटो गैलरी

Hindi Newsडेढ़ महीने से भागलपुर विवि के कई पद रिक्त, कई प्रभार में

डेढ़ महीने से भागलपुर विवि के कई पद रिक्त, कई प्रभार में

भागलपुर विवि में कई पदाधिकारियों के पद डेढ़ महीने से रिक्त हैं तो कई अतिरिक्त प्रभार में चल रहे हैं। ये पद शिक्षक संवर्ग के लिए हुए सीनेट चुनाव के समय से ही इस हालत में हैं। अक्टूबर के अंतिम हफ्ते...

डेढ़ महीने से भागलपुर विवि के कई पद रिक्त, कई प्रभार में
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Dec 2016 12:13 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर विवि में कई पदाधिकारियों के पद डेढ़ महीने से रिक्त हैं तो कई अतिरिक्त प्रभार में चल रहे हैं। ये पद शिक्षक संवर्ग के लिए हुए सीनेट चुनाव के समय से ही इस हालत में हैं। अक्टूबर के अंतिम हफ्ते में चुनाव के लिए नामांकन करने के बाद पांच शिक्षकों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

डा. विलक्षण रविदास ने प्रॉक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद डीएसडब्ल्यू डा. उपेन्द्र प्रसाद साह को इसका अतिरिक्त प्रभार दिया गया। नई नियुक्ति नहीं की गई। पीआरओ और यूजीसी के नोडल पदाधिकारी के पद से इकबाल अहमद के इस्तीफा देने के बाद सीसीडीसी डा. अरुण कुमार मिश्र को दोनों पदों का प्रभार दिया गया है। इन पदों पर भी नई नियुक्ति नहीं हुई है। परीक्षा विभाग के ओएसडी का पद से डा. निरंजन प्रसाद के इस्तीफा देने के बाद से रिक्त है। बजट ऑफिसर का पद भी डा. अभयानंद सहाय के इस्तीफे के बाद से खाली है। सिर्फ कॉलेज इंस्पेक्टर कला और वाणिज्य के पद से डा. मनीन्द्र कुमार सिंह के इस्तीफे के बाद इस पद पर डा. मोहर मिश्र की नियुक्ति की गई है। सीसीडीसी जनवरी 2017 में सेवानिवृत्त हो जाएंगे। ऐसे में विवि को सीसीडीसी के पद पर नियुक्ति के लिए भी शिक्षक ढूंढना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें