class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आय से अधिक संपत्ति मामले में आपूर्ति पदाधिकारी के घर और ऑफिस पर रेड

आय से अधिक संपत्ति मामले में आपूर्ति पदाधिकारी के घर और ऑफिस पर रेड

पटना से आयी निगरानी की विशेष टीम ने आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में पूर्व प्रखंड के आपूर्ति पदाधिकारी के घर और दफ्तर पर एक साथ धावा बोला। टीम ने उनके आवास और पूर्व प्रखंड स्थित कार्यालय में करीब ढाई घंटे तक कागजात खंगाले पर अभी तक कुछ हाथ नहीं लगा है।

निगरानी टीम देर शाम तक उनके आवास में डटी रही। टीम ने उनके फारबिसगंज स्थित पैतृक आवास पर छापेमारी की। वहां डीएसपी ने कुछ संपत्ति के मिलने की बात कही। जबकि अन्य ठिकानों पर छापेमारी में जमीन संबंधित कागजात एवं बैंकों से संबंधित कागजात पाये जाने एवं छानबीन जारी रहने की बात कही।पूर्णिया में निगरानी की दस सदस्यीय टीम दो भागों में बंटकर गुरुवार को 11.30 बजे प्रभात कालोनी स्थित ब्रजेश कुमार सिंह के आवास और उनके कार्यालय में छापेमारी शुरू की।

कार्यालय में छापेमारी के दौरान बीडीओ राजकुमार प्रभाकर भी टीम के साथ थे। आपूर्ति पदाधिकारी घर और दफ्तर से गायब थे। प्रखंड कार्यालय में ढाई बजे तक टीम ने दोनों अलमीरा को तोड़कर सभी कागजात की जांच की। टीम को कार्यालय में कोई भी दस्तावेज हाथ नहीं लगा। ढाई बजे के बाद टीम वापस हो गई। प्रभात कालोनी में किराये के मकान में रह रहे आपूर्ति पदाधिकारी के आवास पर पहले से कागजात को खंगाल रही टीम को देर शाम तक कुछ हासिल नहीं हुआ।

टीम यहां घर की सभी अलमीरा और उससे निकले बैंकों की पासबुक एवं अन्य कागजात खंगाल रही है। निगरानी के डीएसपी शिव चरण प्रसाद सिंह ने सिर्फ इतना बताया कि श्री सिंह के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला 28 नवम्बर को दर्ज किया गया था। इसमें न्यायालय से सर्च वारंट लेने के बाद यह कार्रवाई की जा रही है। निगरानी की इस टीम में डीएसपी के अलावा तीन इंस्पेक्टर श्रीनारायण सिंह, घनश्याम झा व सत्यनारायण राम सहित दो सिपाही मो याकूब अंसारी व दीनानाथ शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:raids of monitoring team on Home and office of supply officer in Purnea