class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुरडीह में पिकअप वैन ने बच्ची को कुचला, मौत

रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के शेखपुरा रोड स्थित दुरडीह गांव के समीप गुरुवार को सड़क हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई। मृतक की पहचान दुरडीह गांव निवासी स्व़ मसुदन पंडित की 6 वर्षीय पुत्री रेणु कुमारी के रूप में की गई। रामगढ़ चौक थाना प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि पिकअप वैन गाड़ी मौके से फरार हो गयी, जिसकी पहचान नहीं की जा सकी है।

मिली जानकारी के अनुसार बच्ची अपने मां सुहागा देवी के साथ धान काटने के लिए गई हुई थी। वहां से लौटने के क्रम में वह सड़क किनारे होकर घर की ओर जा रही थी। उसी समय तेज रफ्तार आ रही पिकअप वैन गाड़ी ओवरटेक कर दूसरी गाड़ी से आगे निकलने का प्रयास कर रहा था। आगे निकलने की होड़ में पिकअप वैन चालक सड़क किनारे खड़ी बच्ची को रौंदते हुए फरार हो गया।

बच्ची रेणु बुरी तरह जख्मी हो गई और उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी, घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। शव को उसके परिजनों को सौंप दिया। एक भाई व पांच बहनों में रेणु सबसे छोटी थी। कुछ ही दिन पहले भाई राज्य से बाहर मजदूरी करने गया हुआ है। कर्ज लेकर जैसे-तैसे उसकी दो बहनों की शादी हुई है, जबकि पिता चार साल पहले सिर से पिता का साया उठ चुका है। ऐसे में एकमात्र भाई ही परिवार का सहारा है। रेणु की मौत के बाद अस्पताल में उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल था, शव से लिपट-लिपट कर रोते देख माहौल गमगीन हो गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pickup van espir chiledrend