फोटो गैलरी

Hindi Newsराय के नेतृत्व में मजबूत होगी पार्टी

राय के नेतृत्व में मजबूत होगी पार्टी

भाजपा के पूर्व केन्द्र केन्द्रीय निखिल कुमार चौधरी ने सांसद नित्यानंद राय के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि श्री राय के नेतृत्व में पार्टी मजबूत होगी और पार्टी का विस्तार...

राय के नेतृत्व में मजबूत होगी पार्टी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Dec 2016 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के पूर्व केन्द्र केन्द्रीय निखिल कुमार चौधरी ने सांसद नित्यानंद राय के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि श्री राय के नेतृत्व में पार्टी मजबूत होगी और पार्टी का विस्तार होगा।

पूर्व मंत्री श्री चौधरी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को उक्त मनोनयन के लिए साधुवाद दिया है। उन्होंने कहा कि श्री राय मृदुभाषी और मिलनसार हैं। इनके व्यक्तित्व का लाभ पार्टी को आनेवाले चुनाव में मिलेगा। डा. चन्द्रभूषण ठाकुर, अरविंद चौधरी, डा. भोला गुप्ता, प्रो एसएन पोद्दार, चन्द्रकांत कुंवर, दिनेश मोहन ठाकुर, प्रो विरेन्द्र सिंह ,कैलाश सिंह, दिनेश द्विवेदी, अखिलेश पांडेय, रंजीत, रोहित, अधिवक्ता अजित मोदी, रवि, मनोज सरकार, रंजन चौधरी आदि ने भी प्रदेश अध्यक्ष को बधाई दी है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पद पर उजियारपुर लोक सभा क्षेत्र के सांसद नित्यानंद राय के मनोनीत होने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष दीपक कुमार गुप्ता और महामंत्री प्रमोद महतो ने बधाई दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें