class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक और विवाहिता चढ़ी दहेज की भेंट, ससुराल वालों ने फंदे से लटकाया

एक और विवाहिता चढ़ी दहेज की भेंट, ससुराल वालों ने फंदे से लटकाया

अररिया की विवाहिता कोमल देवी की हत्या बुधवार की देर रात उसके ससुराल वालों ने सेमापुर ओपी क्षेत्र के काबर मुसहरी टोला में कर दी। हत्या के बाद कोमल के पति व भैंसुर समेत तीन लोग घर छोड़ फरार हो गये, जबकि पुलिस ने उसके सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया।

सेमापुर ओपी अध्यक्ष अनिरुद्ध प्रसाद शस्त्री ने बताया कि मृतका कोमल के पिता सह अररिया के ओमनगर पोखर टोला निवासी कल्लर साह के आवेदन पर केस दर्ज किया गया है। इस मामले में कोमल के पति संजय वर्मा, ससुर सुधीर वर्मा, सास प्रतिमा देवी, भैंसुर अनुज वर्मा और मनसाही थाना क्षेत्र के संठीधार निवासी अमिनेष के खिलाफ दहेज हत्या के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मृतका के पिता ने पुलिस को बताया है कि डेढ़ वर्ष पहले बरारी प्रखंड के काबर मुसहरी टोला के संजय वर्मा से अपनी बेटी कोमल की शादी की थी।

शादी के समय सामर्थ्य के अनुसार रुपये व सामान आदि दिये थे। छह माह पहले से कोमल के ससुराल के लोग दहेज के रूप में एक लाख रुपये की मांग करने लगे। कोमल ने फोन कर एक लाख की व्यवस्था करने को कहा था। उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं रहने से उन्होंने पैसे देने से इंकार कर दिया था। इसके बाद से ही आरोपी उनकी बेटी को प्रताड़ित करने लगे। बुधवार को काबर के लोगों ने फोन पर घटना की जानकारी दी। उनलोगों ने बुधवार की रात 11 बजे बेटी के ससुराल पहुंच कर घटना की जानकारी सेमापुर पुलिस को दी।

कोमल के गले में चारों ओर काला निशान है। इससे प्रतीत होता है कि उसकी हत्या फांसी लगाकर की गयी। थानाध्यक्ष ने कहा कि घटना लेकर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। हत्या के अन्य तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:murder of woman for dowry in katihar, husband escapee