फोटो गैलरी

Hindi Newsजमीन विवाद में पड़ोसियों ने वृद्ध महिला की गला दबाकर की हत्या

जमीन विवाद में पड़ोसियों ने वृद्ध महिला की गला दबाकर की हत्या

भूमि विवाद में 62 वर्षीय वृद्ध महिला की हत्या गला दबाकर पड़ोसियो ने शुक्रवार देर रात कर दिया। घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात वृद्धा भाजो देवी(62) खाना खाकर शौच करने घर से बाहर निकली थी।...

जमीन विवाद में पड़ोसियों ने वृद्ध महिला की गला दबाकर की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 26 Nov 2016 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

भूमि विवाद में 62 वर्षीय वृद्ध महिला की हत्या गला दबाकर पड़ोसियो ने शुक्रवार देर रात कर दिया। घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात वृद्धा भाजो देवी(62) खाना खाकर शौच करने घर से बाहर निकली थी। इसी बीच पड़ोसी के बुधली दास एवं श्याम दास ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी।

परिवारवालों को घटना की सूचना शनिवार की सुबह तब मिली जब लोग घर से बाहर निकले। घटना की सूचना परिवार के लोगों ने कोढ़ा थाना पुलिस को उपलब्ध कराया। मौके पर पहुंचे कोढ़ा थानाध्यक्ष अजित प्रसाद सिंह और पुलिस बल द्वारा परिजनों के फर्द बयान पर मामला दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया।

मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल पाता है। तब तक कुछ कहना उचित नहीं होगा। मृतक के पुत्र टुनटुन दास एवं अरुण दास द्वारा आरोपियों को अविलम्ब गिरफ्तारी करने की कोढ़ा पुलिस से गुहार लगायी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें