फोटो गैलरी

Hindi Newsमां-बेटियों को घर से खींचकर सड़क पर घसीटा

मां-बेटियों को घर से खींचकर सड़क पर घसीटा

पैसे के लेनदेन में महिला के घर में जबरन घुसकर मारपीट करने और बीच सड़क पर मां-बेटियों को घसीटने का रविवार को सनसनीखेज मामला सामने आया। घटना बरारी थाना क्षेत्र के एसएम कॉलेज रोड स्थित मकबरे के पास की है...

मां-बेटियों को घर से खींचकर सड़क पर घसीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

पैसे के लेनदेन में महिला के घर में जबरन घुसकर मारपीट करने और बीच सड़क पर मां-बेटियों को घसीटने का रविवार को सनसनीखेज मामला सामने आया। घटना बरारी थाना क्षेत्र के एसएम कॉलेज रोड स्थित मकबरे के पास की है और आरोप कोयलाघाट निवासी भूतनाथ यादव पर लगा है।

महिला ने दोनों बेटियों के साथ दोपहर में बरारी थाने पहुंचकर इन्हीं आरोपों के तहत शिकायत की। इसके बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई और घटनास्थल का जायजा लिया। फिलहाल, जांच जारी है। दो बेटियां निशा भारती और डिम्पल कुमारी के साथ थाने पहुंची रतिका देवी ने पुलिस को बताया कि पति सुबोध सिंह ने अगस्त 2016 में कोयलाघाट निवासी भूतनाथ यादव से सात हजार रुपये उधार लिए थे।

इसके कुछ दिन बाद पति कमाने के लिए बाहर चले गए। आठ महीने से उनका कोई अता-पता नहीं है। इस बीच भूतनाथ उधार चुकाने का दबाव बनाने लगा तो किसी तरह ब्याज समेत सारे पैसे लौटा दिए। रुपये प्राप्ति के बाद भूतनाथ यादव ने एक डायरी पर प्राप्ति का हस्ताक्षर भी किया। इसके बावजूद पिछले कुछ दिनों से और पैसे देने का लगातार दबाव बना रहा था।

चूंकि, सारे पैसे दे दिए थे, इसलिए वह लगातार अनदेखी करती रहीं। रविवार सुबह भूतनाथ यादव अचानक अपने साथियों के साथ घर में जबरन घुस गया और उन्हें व दोनों बेटियों को भी पीटा। मारपीट के बाद सभी को घर से खींचकर मोहल्ले की सड़क पर घसीटा। जब पैसे का चुकता कर चुकी हूं तो अब फिर मैं पैसे क्यों दूं। हमें हर हाल में इंसाफ दिलाइए।

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने कहा कि शिकायत मिली है। घटनास्थल की जांच कराई गई है पर कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया। सोमवार को भी जांच की जाएगी। पीड़िता को लिखित शिकायत देने के लिए भी कहा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें