फोटो गैलरी

Hindi Newsफारबिसगंज में रुपये निकालने बैंक आई महिला रुपये समेत लापता

फारबिसगंज में रुपये निकालने बैंक आई महिला रुपये समेत लापता

बैंक से रुपये निकालने गई एक महिला शीलन देवी (22 वर्ष) के गायब होने का मामला सामने आया है। महिला फारबिसगंज एसबीआई शाखा आई थी। महिला के ससुर ने थाने में आवेदन देकर बरामदगी की गुहार लगाई है।गायब महिला...

फारबिसगंज में रुपये निकालने बैंक आई महिला रुपये समेत लापता
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बैंक से रुपये निकालने गई एक महिला शीलन देवी (22 वर्ष) के गायब होने का मामला सामने आया है। महिला फारबिसगंज एसबीआई शाखा आई थी। महिला के ससुर ने थाने में आवेदन देकर बरामदगी की गुहार लगाई है।

गायब महिला भरगामा थाना क्षेत्र के शंकरपुर स्थित पासवान टोला निवासी राजेश पासवान की पत्नी है। राजेश दिल्ली में नौकरी करता है। उसने ही रुपये भेजे थे। गायब महिला शीलन देवी के ससुर अशर्फी पासवान ने बताया कि दो दिसम्बर की दोपहर वह अपने पतोहू व तीन वर्षीय पौत्र के साथ फारबिसगंज एसबीआई शाखा रुपये निकालने आए थे। शीलन ने खाते से पांच हजार की निकासी की। निकासी के बाद उनकी पतोहू अपने बच्चे के साथ बैंक प्रांगण में खड़ी थी और वह बाथरूम चले गये। जब बाथरूम से लौटे तो पोता खड़ा रो रहा था और पतोहू गायब थी। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नही चल पाया है।

उन्होंने कहा कि पतोहू के साथ मोबाइल है जिसका नंबर 9801308157 है। यह नंबर गायब होने के बाद से ही बंद है। फारबिसगंज थानेदार मुकेश कुमार साहा ने इस मामले में महिला के ससुर अशर्फी पासवान ने आवेदन दिया है, जिसमें बैक के शाखा से गायब होने की जानकारी दी गयी है। थानाध्यक्ष ने मामले की जांच करने और आगे की कार्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें