फोटो गैलरी

Hindi Newsकोर्ट के सामने बीच सड़क परिजनों ने कर दी प्रेमी युगल की धुनाई

कोर्ट के सामने बीच सड़क परिजनों ने कर दी प्रेमी युगल की धुनाई

उदाकिशुनगंज कोर्ट के सामने बीच सड़क पर शनिवार को अचानक लोगों की भीड़ जमा हो गयी और काफी शोरगुल शुरू हो गया। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में आसपास के लोग जमा हो गये। वाहन के अंदर बैठे एक प्रेमी युगल...

कोर्ट के सामने बीच सड़क परिजनों ने कर दी प्रेमी युगल की धुनाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 17 Dec 2016 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

उदाकिशुनगंज कोर्ट के सामने बीच सड़क पर शनिवार को अचानक लोगों की भीड़ जमा हो गयी और काफी शोरगुल शुरू हो गया। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में आसपास के लोग जमा हो गये। वाहन के अंदर बैठे एक प्रेमी युगल को बचाने के लिए उनके परिजनों से ही दो दो हाथ करने पर उतारू हो गये।

अधिकांश लोगों को यह भी मालूम नहीं था कि आखिर माजरा क्या है। इसी बीच मौके पर मौजूद भाजपा नेता अरविंद कुमार सिंह, निषाद विकास मंच के ब्रह्मदेव कुमार ऊर्फ गरीब सहनी, प्रखंड जदयू अध्यक्ष कमलेश्वरी मेहता, कांग्रेस अध्यक्ष खोखा सिंह, युवा क्रिकेटर मो. शाकिब, पैक्स अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह आदि लोगों ने हस्तक्षेप कर लोगों की भीड़ को वाहन से अलग किया। सूचना पर पहुंचे दरोगा श्याम किशोर प्रसाद सिन्हा पुलिस टीम प्रेमी युगल को अपने कब्जे में लेकर थाना ले गये।

लड़की और लड़के ने पुलिस को बताया कि दोनों एक दूसरे को करीब चार साल से जानते हैं।

अभिभावकों के विरोध के कारण उन्होंने छुपकर अन्तरजातीय विवाह कर लिया है। लड़का और लड़की ने बताया कि दोनों बालिग हैं। बिना किसी के दबाव के दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसम खायी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें