फोटो गैलरी

Hindi Newsदुस्साहस, लखीसराय में ट्रक मालिक ने पुलिस अधिकारी को सरेराह पीटा

दुस्साहस, लखीसराय में ट्रक मालिक ने पुलिस अधिकारी को सरेराह पीटा

शहर के विद्यापीठ चौक पर अवैध पार्किंग हटवा रहे नगर थाने के जमादार को एक ट्रक मालिक ने पीट दिया। जमादार सतेंद्र शर्मा उस वक्त सादे लिबास में थे। घटना गुरुवार दोपहर 12 बजे की है लेकिन शाम तक पुलिस...

दुस्साहस, लखीसराय में ट्रक मालिक ने पुलिस अधिकारी को सरेराह पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के विद्यापीठ चौक पर अवैध पार्किंग हटवा रहे नगर थाने के जमादार को एक ट्रक मालिक ने पीट दिया। जमादार सतेंद्र शर्मा उस वक्त सादे लिबास में थे। घटना गुरुवार दोपहर 12 बजे की है लेकिन शाम तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। इस घटना से शहर भर में पुलिस की किरकिरी हो रही है।

जमादार द्वारा नगर थाने को सूचना दिये जाने पर थोड़ी ही देर में चौक पुलिस छावनी में तब्दील हो गया, लेकिन आरोपी के सामने रहते पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई। इसके उलट, ट्रक चालकों ने ही जमादार पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाते हुए एनएच 80 को जाम कर दिया। टाउन थाने से सीनियर दारोगा नीरज कुमार के पहुंचने पर जाम तो हटा लिया गया, लेकिन आरोपी मनीष कुमार को पुलिस हाथ नहीं लगा पाई।

पैरवीकार तो आईजी और डीआईजी स्तर के पदाधिकारियों तक अपनी पहुंच बताते हुए मामले को ऑन स्पॉट रफा-दफा कराने की प्रयास करा रहे थे। काफी देर तक विद्यापीठ चौक पुलिस छावनी में तब्दील रहा। कुछ देर के लिए ही सही, लेकिन जाम से यातायात भी प्रभावित रहा।घटना के संबंध में एएसआई सतेंद्र शर्मा ने बताया कि बड़हिया से लौटते वक्त उन्होंने ट्रकों की अवैध पार्किंग हटाते पुलिस को देखा और वह भी हटवाने लगे।

इसी बीच रामपुर निवासी ट्रक मालिक मनीष कुमार पहुंचे और उनको पीट दिया। इस संबंध में रामाकांत सिंह प्रभारी थानाध्यक्ष, नगर थाना ने बताया कि एएसआई से मारपीट करने वाले ट्रक मालिक की पहचान की जा रही है। पुलिस की छानबीन जारी है। मामले को दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें