class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर के एसएम कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा किडनैप, केस दर्ज

भागलपुर के एसएम कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा किडनैप, केस दर्ज

एसएम कॉलेज रोड से एक छात्रा के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा एसएम कॉलेज में पढ़ती है और शनिवार से लापता है। परिजनों ने रविवार देर शाम बरारी थाना में खंजरपुर के ही निजी लॉज में रहने वाले अविनाश नामक युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है। छात्रा का घर भी एसएम कॉलेज रोड में ही है।

 

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि परिजनों के मुताबिक अपहृत छात्रा एसएम कॉलेज में पार्ट वन की छात्रा है। वह शनिवार दोपहर करीब 12:30 बजे खंजरपुर स्थित एक कोचिंग के लिए निकली थी लेकिन देर शाम नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। जब छात्रा का कहीं भी पता नहीं चला तो रविवार शाम परिजन अपहरण की शिकायत लेकर थाना पहुंचे।

परिजनों का आरोप है कि विगत कुछ दिनों से इलाके के ही एक निजी लॉज में रहने वाला अविनाश नामक युवक उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। उनकी बेटी ने घर के लोगों से इसकी शिकायत भी की थी लेकिन परिजनों ने उस समय युवक को समझा कर मामला शांत कराया था। उन्हें शक है कि अपहरण के पीछे अविनाश का ही हाथ है।

परिजनों के अनुसार अविनाश भी शनिवार दोपहर से लॉज से लापता है। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों के मुताबिक छात्रा अपने साथ केवल मोबाइल लेकर गई है जो लगातार स्विच ऑफ है। सोमवार को युवक को सत्यापित कर उसके घर का पता लगाएंगे। छात्रा के मोबाइल का सीडीआर निकलवाने और उसके ट्रैकिंग के लिए नंबर भेजा जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kidnap of SM collage student in bhagalpur