फोटो गैलरी

Hindi Newsमानसी में रोड़ेबाजी में कई लोग जख्मी

मानसी में रोड़ेबाजी में कई लोग जख्मी

मानसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव में गुरुवार की शाम जलकर विवाद में दो पक्षों में गोलीबारी व रोड़ेबाजी की घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। सभी लोग रोड़ा चलाए जाने से जख्मी हुए। बाद में...

मानसी में रोड़ेबाजी में कई लोग जख्मी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Dec 2016 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मानसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव में गुरुवार की शाम जलकर विवाद में दो पक्षों में गोलीबारी व रोड़ेबाजी की घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। सभी लोग रोड़ा चलाए जाने से जख्मी हुए। बाद में डराने के लिए हवाई फायरिंग की गई।

गांव के ही ठाकुरबाड़ी के गड्डे में मछली मारने को लेकर दो पक्षों के बीच पिछले एक सप्ताह से तनाव व्याप्त था। किसी भी क्षण खूनी हिंसा की आशंका जतायी जा रही थी। गुरुवार को शाम दोनों पक्षों का आक्रोश फूट गया। रोड़बाजी की घटना में एक पक्ष के रणधीर सिंह, यशवंत सिंह, पन्टून सिंह, सुधीर सिंह, राजाराम सिंह, बमभोली सिंह आदि जख्मी बताए जा रहे हैं।

जख्मी दूसरे पक्ष के गणेशी सिंह ने बताया कि उनके अलावा मुद्रिका सिंह व विश्वजीत कुमार सहित तीन लोग जख्मी हैं। उन्होंने बताया कि रणधीर सिंह दर्जनभर लोगों के साथ उनके घर पर हमला बोल दिया। गत 29 नवम्बर को आठ लोगों के विरोध में वे मानसी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराए हैं। इसी को लेकर उनलोगों ने घर पर हमला बोला। जलकर का पट्टा भी ग्रामीणों से हमने 95 हजार रुपए में ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें