फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार: प्रेम प्रसंग में अंतरराष्ट्रीय तैराक की हत्या, प्रेमिका के माता-पिता हिरासत में

बिहार: प्रेम प्रसंग में अंतरराष्ट्रीय तैराक की हत्या, प्रेमिका के माता-पिता हिरासत में

पटना के लापता सचिवालय कर्मी और अंतराष्ट्रीय तैराक विनोद कुमार सिंह (30 वर्ष) के अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। सोमवार को लोदीपुर थाने के बाइस बिघ्घी बहियार के कवाली नदी किनारे पुलिस ने क्षत-विक्षत...

बिहार: प्रेम प्रसंग में अंतरराष्ट्रीय तैराक की हत्या, प्रेमिका के माता-पिता हिरासत में
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 Jan 2017 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना के लापता सचिवालय कर्मी और अंतराष्ट्रीय तैराक विनोद कुमार सिंह (30 वर्ष) के अपहरण के बाद हत्या कर दी गई।

सोमवार को लोदीपुर थाने के बाइस बिघ्घी बहियार के कवाली नदी किनारे पुलिस ने क्षत-विक्षत लाश बरामद की। विनोद कुमार को दोनों हाथों से नि:शक्त है। देर रात परिवार वालों के साथ पटना पुलिस लोदीपुर थाने पहुंची।

13 जनवरी को लापता होने की रिपोर्ट कराई थी दर्ज

सचिवालय थाने के दारोगा अरविंद कुमार ने बताया कि 13 जनवरी को विनोद कुमार सिंह के पिता ने थाने में कोहड़ा गांव की रंजना कुमारी, उसके जीजा और मौसेरे भाई के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लोदीपुर के कोहड़ा गांव की वॉलीबॉल खिलाड़ी रंजना से प्रेम प्रसंग चलने की बात कही थी। वह सीतामढ़ी के एक निजी स्कूल में शिक्षक है। विनोद शादीशुदा था। उसके दो बच्चे हैं।

लोदीपुर इंस्पेक्टर भारत भूषण ने बताया कि सोमवार सुबह बाइस बिघ्घी बहियार के कवाली नदी किनारे कुछ बच्चे बैर तोड़ रहे थे। झाड़ी में शव को देखा। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। करीब दस बजे पुलिस ने विनोद की क्षत-विक्षत लाश बरामद कर थाने लाई। तेजाब से चेहरा जला दिया गया था।

पटना पुलिस को किया जाएगा सहयोग: एसएसपी

एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि सचिवालयकर्मी के अपहरण की रिपोर्ट पटना में दर्ज की गई है। लोदीपुर में लाश मिली है। जांच में पटना पुलिस को पूरा सहयोग किया जाएगा। मृत विनोद कुमार सिंह तैराक था। कोहड़ा गांव की लड़की वॉलीबॉल खिलाड़ी है। दोनों के बीच कहीं खेल के दौरान मुलाकात हुई थी। लोदीपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं की जाएगी।

इसे भी पढ़ें-
पटना हवाई अड्डे का होगा विस्तार, कैबिनेट ने दी जमीन बदलने की मंजूरी

बिहार: जहानाबाद में अपराधियों ने युवक को तेजाब से नहलाया, मौत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें