फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी के शक्तिशाली मंत्री आज सहरसा में, अलर्ट पर पुलिस

मोदी के शक्तिशाली मंत्री आज सहरसा में, अलर्ट पर पुलिस

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के मंगलवार को सहरसा आगमन लेकर कोसी और सीमांचल के जिले में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इंडो-नेपाल बॉर्डर को सील कर सीमावर्ती जिले की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। इंडियन...

मोदी के शक्तिशाली मंत्री आज सहरसा में, अलर्ट पर पुलिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 01:24 AM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के मंगलवार को सहरसा आगमन लेकर कोसी और सीमांचल के जिले में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इंडो-नेपाल बॉर्डर को सील कर सीमावर्ती जिले की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

इंडियन मुजाहिदीन के आतंकियों के नेपाल में शरण लेने की सूचना पर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के तमाम एहतियातन इंतजाम किये हैं। गृहमंत्री को कई आतंकवादी और नक्सलपंथी संगठनों से खतरे के मद्देनजर वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव समारोह स्थल सहरसा शहर के पटेल मैदान व आसपास एंटी सबोटेज जांच व चेकिंग की व्यवस्था की गई है। पूर्णिया और सहरसा के सीमावर्ती जिले में माओवादियों की सक्रियता व नेपाल सीमा से सटे रहने के कारण बॉर्डर पर विशेष चौकसी बरती जाने लगी है।

रविवार की शाम से ही दिल्ली से पहुंचे एनएसजी के कमांडेंट साजी पीवे कमांडो दस्ता को लेकर सुरक्षा के हर पहलुओं पर नजर बनाए हुए हैं। एहतियातन दस जिले की करीब 775 पुलिस बलों की तैनाती की गई है। सहरसा, सुपौल और मधेपुरा जिले के अलावा पूर्णिया, अररिया, किशनगंज, कटिहार, दरभंगा, मधुबनी, बेगूसराय जिले से पुलिस बल सहरसा पहुंच गए हैं। डीएम विनोद सिंह गंुजियाल ने बताया कि गृहमंत्री मंगलवार को दिन के 12.30 बजे पूर्णिया हवाई अड्डे से प्रस्थान कर सहरसा हवाई अड्डा दोपहर 1.05 बजे पहुंचेंगे।

दोपहर 1.50 से 2 बजे तक वीर कुंवर सिंह चौक पर प्रतिमा का अनावरण करेंगे और 2.05 बजे से पटेल मैदान में आयोजित विजयोत्सव समारोह में भाग लेंगे। दोपहर 3.40 बजे सहरसा हवाई अड्डा से पूर्णिया के लिए प्रस्थान करेंगे। आयोजक वीर कुंवर सिंह जागरण मंच के अध्यक्ष विधायक नीरज कुमार बबलू ने बताया कि समारोह की सारी तैयारी पूरी कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें