class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारी मात्रा में शराब बरामद

बरियारपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान गुरुवार को एक पिकअप वैन से 34 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त करने के साथ ही चालक अशोक पासवान को गिरफ्तार कर लिया है। चालक ने पुलिस को बताया कि विदेशी शराब झारखंड के साहिबगंज से ला रहा था। शराब सफियाबाद ओपी के हसनगंज के मनोज पासवान के यहां पहुंचाना था।

थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे ने बताया कि पिकअप वैन से पुआल में छिपाकर शराब लाये जाने की सूचना पर अवर निरीक्षक प्रशांत कुमार के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। सुल्तानगंज की ओर से पुआल लदे पिकअप वैन की तलाशी ली गई तो मेकडेवल व रॅायल स्टेग का 34 कार्टन विदेशी शराब की बोतल बरामद की गयी। चालक अशोक पासवान ने बताया कि मनोज पासवान ने साहेबगंज में गाड़ी पर शराब की बोतलें लोड करायी थी।

पिछले दिनों भी स्टेशन रोड पर खड़गपुर की तरफ वाहनों की चेकिंग के दौरान भी पुलिस को भारी मात्रा में शराब बरामद करने में सफलता मिली थी। दो कार जब्त करने के साथ ही शराब तस्करी के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसके बावजूद शराब माफिया के हौसले बुलंद हैं। बिहार और झारखंड से शराब की तस्करी लगातार जारी है। शराब तस्करों के कारण शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में पूर्ण शराबबंदी को बड़ा झटका लग रहा है। शराबंदी के कारण शराब छोड़ चुके लोग फिर से उसकी आदि हो रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:heavy alcohol recovered